अवैध शराब तस्करी के खिलाफ कार्रवाई : RPF ने हटिया-इस्लामपुर एक्सप्रेस ट्रेन से 25 बोतल विदेशी शराब के साथ एक छात्र को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
awaidh  sharav taskari ke khilaph karrawai  awaidh  sharav taskari ke khilaph karrawai

बोकारो: खबर है बोकारो की जहांहटिया-इस्लामपुर एक्सप्रेस ट्रेन से पटना अवैध शराब ले जा रहे एक एक बीए पार्ट वन के छात्र को बोकारो आरपीएफ ने25बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. आरपीएफ ने गिरफ्तार व्यक्ति को जब्त शराब के साथ आबकारी विभाग बोकारो को सुपुर्द कर दिया.

गिरफ्तार युवक रंजीत कुमार ने बताया कि पटना पुनपुन के रहने वाले संजय कुमार अवैध शराब का तस्करी करते हैं और युवकों से हजार रुपये देकर झारखंड और बंगाल से शराब ट्रेन के रास्ते मंगाने का काम करते हैं.

ऑपरेशन सतर्क के तहत आरपीएफ बोकारो की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर हटिया-इस्लामपुर एक्सप्रेस ट्रेन से छात्र रंजीत कुमार को 25बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार छात्र पटना जिला के पुनपुन का रहने वाला है. आरपीएफ को सूचना मिली कि हटिया-इस्लामपुर ट्रेन के जनरल डिब्बे में एक व्यक्ति शराब ले जा रहा है. सूचना के बाद आरपीएफ पोस्ट बोकारो के सब इंस्पेक्टर डीके द्विवेदी के नेतृत्व में उस व्यक्ति की गहन जांच की गई. तब उसके पिट्ठू बैग से25बोतल विदेशी शराब जब्त की गई. जिसमें18बोतल ओल्ड मोंकरम, छह बोतल रॉयल स्टैग व्हिस्की और ब्लेंडर व्हिस्की उसके पिठू बैग से बरामद किया गया. उसके बाद उसके जब्त शराब की बोतलों के साथ उस व्यक्ति रंजीत कुमार को गिरफ्तार कर आबकारी विभाग बोकारो को सुपुर्द कर दिया गया. जब्त अवैध शराब की कीमत लगभग15से20हजार रुपये बताई जा रही है.

गिरफ्तार छात्र ने बताया कि संजय के कहने पर हमलोग1000रु.के लिए ट्रेन से मुरी स्टेशन से शराब ले जाने का काम करते हैं. यह शराब एक ऑटो वाला हम लोगों को देने का काम करता है. युवक ने बताया कि संजय हमारे कैरियर को खत्म कर दिया.


Copy