Rajyasabha Election 2024 : अशोक चव्हाण को मिला पार्टी बदलने का इनाम, जेपी नड्डा के साथ जाएंगे राज्यसभा, यहां देखिए बीजेपी की नई लिस्ट

Edited By:  |
 Ashok Chavan will go to Rajya Sabha with JP Nadda  Ashok Chavan will go to Rajya Sabha with JP Nadda

NEWS DESK : देश के 15 राज्यों की 56 राज्यसभा सीटों के लिए चुनाव 27 फरवरी को होने हैं। नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख़ 15 फरवरी है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी द्वारा लगातार उम्मीदवारों की घोषणा की जा रही है। बीजेपी ने एक और नई लिस्ट जारी की है, जिसमें कई दिग्गजों के नाम शामिल हैं।

बीजेपी से ये दिग्गज जाएंगे राज्यसभा

बीजेपी की लिस्ट के मुताबिक हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण का भी नाम शामिल हैं। भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें महाराष्ट्र से उच्च सदन भेजने का फैसला किया है। इसके साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी गुजरात से राज्यसभा जाएंगे।

यहां देखिए पूरे नाम

भाजपा द्वारा जारी की गई लिस्ट के मुताबिक गुजरात से बीजेपी ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गोविंद भाई ढोलकिया, मयंकभाई नायक और जशवंतसिंह सलामसिंह परमार को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है, जबकि महाराष्ट्र कोटे से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण, मेधा कुलकर्णी और अजीत गोपछड़े को उम्मीदवार बनाया गया है।


Copy