Bihar News : आरा में हथियारबंद अपराधियों ने युवक को मारी गोली, इलाके में मची सनसनी, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Edited By:  |
 Armed criminals shot a young man in Arrah  Armed criminals shot a young man in Arrah

ARA :आरा के टाउन थाना क्षेत्र के आनंद नगर पुल के पास रविवार की रात हथियारबंद अपराधियों ने युवक को गोली मार दी। जख्मी युवक को गोली दाहिने पैर में घुटने के नीचे लगी है, जिससे गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद हाइवे पुलिस द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज जारी है।

घटना को लेकर आसपास की इलाके में सनसनी मच गई है। उधर, घटना की सूचना पाकर टाउन थानाध्यक्ष देवराज राय पुलिस बल के साथ आरा सदर अस्पताल पहुंचे और जख्मी से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली। इसके पश्चात पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार जख्मी युवक टाउन थाना क्षेत्र के शीतल टोला मोहल्ला निवासी फुधुन यादव का 23 वर्षीय पुत्र महेश यादव उर्फ खटाई यादव है। इधर, महेश यादव खटाई यादव ने बताया कि रविवार की देर शाम वह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपराहियां गांव अपने दोस्त से मुलाकात करने गया था। मुलाकात करने के बाद रात में वापस लौट रहा था।

लौटने के क्रम में आनंद नगर पुल के पास पहुंचे नौ-दस की संख्या में हथियारबंद अपराधी पहले घात लगाए खड़े थे। जैसे ही वह वहां पहुंचा तो उक्त हथियारबंद अपराधियों द्वारा उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें फायरिंग के दौरान उसके पैर में गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

इसके बाद हाइवे पुलिस द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। वहीं, दूसरी ओर जख्मी महेश यादव खटाई यादव ने पूर्व के विवाद को लेकर मंटू कहार और बिशु पासवान के कहने पर लाला और उसके साथ रहे अन्य अपराधियों द्वारा उसे गोली मारने एवं करीब दस राउंड खुद पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है।

हालांकि, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। बता दें कि जख्मी युवक महेश यादव उर्फ खटाई यादव का आपराधिक इतिहास भी है। उसके ऊपर भी शहर के नवादा और टाउन थाना क्षेत्र में करीब आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

(आरा से विवेक कुमार का रिपोर्ट)