BIG NEWS : पटना में 4 साल की मासूम की गोली मारकर हत्या, बेखौफ अपराधियों ने इलाके में मचायी सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
4 year old innocent shot dead in Patna 4 year old innocent shot dead in Patna

DANAPUR :दानापुर के रूपसपुर थाना क्षेत्र के रामजयपाल नगर में दिल दहला देने वाली घटना हुई है, जहां अज्ञात अपराधियों ने 4 साल की मासूम को गोली मार दी है, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी है। हालांकि, अब हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। वहीं, रूपसपुर पुलिस ने नये कानून के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दिया है।

4 साल की मासूम की गोली मारकर हत्या

बताया जा रहा है कि रात के अंधेरे में घर के बाहर निकली 4 वर्षीय बच्ची की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मामला बीती रात रूपसपुर थानाक्षेत्र के रामजयपाल नगर स्थित अपर्णा कॉलोनी की है। इस संबंध में मसौढ़ी, पालीगंज निवासी मृतका अनुष्का के पिता हरिओम कुमार ने स्थानीय थाने में अज्ञात हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

दर्ज मामले में पीड़ित पिता ने बताया है कि वह एमआर का कार्य करते हैं और वह रामजयपाल नगर रोड नंबर 4 में मनोज सिंह के मकान में किरायेदार के रूप में रहते है। वे IGIMS से अपना कार्य खत्म कर घर लौटे। उनके हाथ में दूध का पैकेट था। घर पहुंचने पर उनकी पत्नी दरवाजा खोली तो उसकी बेटी अनुष्का भी मौजूद थी। वह दूध का पैकेट पत्नी को पकड़ा बाइक अंदर रखने लगे। पत्नी भी दूध रखने अंदर चली गई लेकिन बेटी अनुष्का बाहर ही रह गई। तभी गोली चलने की तेज आवाज आयी।

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

वह और पत्नी बाहर गये तो देखा की बेटी खून से लथपथ पड़ी हुई है। पत्नी और साली के साथ बच्ची को लेकर पास स्थित एक निजी अस्पताल भागे लेकिन वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष रणविजय सिंह ने बताया कि बच्ची का पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्द हमलावर का पता चलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।