अपराधियों का तांडव : पेशी के लिए लाए गए कैदी को कोर्ट परिसर में मारी गोली, मौके से अपराधी हुए फरार

Edited By:  |
Reported By:
apraadhiyo ka tandav apraadhiyo ka tandav

देवघर:बड़ी खबर देवघर से जहां कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े मौत का तांडव खेला गया. अपराधी किस तरीके से बेखौफ हैं इसका एक जीता जागता प्रमाण आज देवघर कोर्ट में देखने को मिला. जहां पर पेशी के लिए लाए गए एक कैदी को कोर्ट परिसर में ही गोली मार दी गई और मौके से अपराधी फरार हो गए.

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि कोर्ट परिसर में एक अधिवक्ता से मिलने के लिए उसके चेंबर में गए थे तभी दो व्यक्ति आये और दोनों ने अपने हाथ में पिस्टल ले रखा था और उसी वक्त उसे गोली मार दी गई जिसके बाद केवल पुलिस मौके पर पहुंची और उसे सदर अस्पताल भेजा गया सदर अस्पताल में इसे मृत घोषित कर दिया गया.

वहीं मौके पर देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट, संथाल परगना डीआईजी सुदर्शन मंडल और तमाम पुलिस पदाधिकारी पहुंचे और जांच शुरू कर दी. हालांकि संथाल परगना के डीआईजी ने खुलकर कुछ नहीं कहा. लेकिन जांच की बात कही है. वहीं प्रत्यक्षदर्शी भी बताते हैं कि दो अपराधी थे और दोनों के हाथ में पिस्टल था और चेंबर में ही गोली मारकर फरार हो गए. इसके बाद भागने के क्रम में एक अपराधी का पिस्टल वहीं गिर गया जिसे पुलिस ने जब्त किया है. मौके पर 6 हवाई फायरिंग भी की गई है. घटना के बारे में बता दें कि मृतक कैदी अमित कुमार सिंह को बिहार के बिहटा सादीशोपुर से बिहार पुलिस की एक टीम देवघर कोर्ट में इसे पेशी के लिए लाए थे. पेशी करने के बाद अधिवक्ता के चेंबर में से ले जाया गया जहां पर यह घटना घटी. फिलहाल देवघर पुलिस बिहार के 5 पुलिस कर्मियों से पूछताछ कर रही है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक कैदी अमित कुमार सिंह पर कई मामले दर्ज हैं जिसमें देवघर नगर थाने में भी एक बड़ा मामला दर्ज है और बिहार के विस्तार से से देवघर कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था.


Copy