मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल की सियासत में एंट्री : बीजेपी का थामा दामन, लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें तेज़

Edited By:  |
 Anuradha Paudwal joined BJP  Anuradha Paudwal joined BJP

Anuradha Paudwal : बॉलीवुड की मशहूर पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल बीजेपी में शामिल हो गयी है। वे अब राजनीति में विकास का सरगम छेड़ेंगी। वे शनिवार को दोपहर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं। बीजेपी ज्वाइन करने पर उन्होंने खुशी जाहिर की है।

अनुराधा पौडवाल की सियासत में एंट्री

अनुराधा पौडवाल ऐसे समय में बीजेपी में शामिल हो रही हैं, जब देश में जल्द ही लोकसभा चुनाव होने जा रहे हैं। चुनाव आयोग आज ही लोकसभा चुनाव और कुछ राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान करने वाला है। बीजेपी ज्वाइन करने के बाद अनुराधा पौडवाल ने कहा कि मुझे खुशी मिल रही है कि मैं आज उन लोगों को ज्वाइन कर रही हूं, जिनका सनातन से गहरा नाता है। मैंने फिल्म इंडस्ट्री में गाने के बाद डिवोशनल गाने भी गाए हैं। जिस वक्त रामलला की स्थापना हुई, वहां मुझे गाने का मौका मिला, यह मेरा सौभाग्य है।

काफी लोकप्रिय चेहरा हैं अनुराधा पौडवाल

गौरतलब है कि 69 साल की अनुराधा पौडवाल लोकप्रिय गायिका है और उन्होंने बॉलीवुड के कई सुपरहिट गाने गाए हैं। इसके साथ ही वे भक्ति गायिकी को लेकर भी काफी चर्चित रहती हैं।

उनकी शादी साल 1969 में अरुण पौडवाल से हुई थी, जो एसडी बर्मन के असिस्टेंट और म्यूजिक कंपोजर थे। उनके दो बच्चे बेटा आदित्य और एक बेटी कविता हैं। उनके बेटे की कुछ साल पहले ही मौत हो गई थी। साल 1991 में अनुराधा पौडवाल के पति की भी मौत हो गई थी।


Copy