अनाथ को मिला सहारा : डीसी ने अनाथ बच्ची को आवासीय विद्यालय में एडमिशन करा कर अपने दायित्व का किया निर्वाह , पढ़िये पूरी खबर

Edited By:  |
Reported By:
anaath  ko mila sahara anaath  ko mila sahara

जमशेदपुर:खबर है लौहनगरी जमशेदपुर की जहां डीसी विजय जादव की सेल्फी खूब चर्चा में आ रहा है. आजकल यही कहा जाता है कि जिसका कोई नहीं उसका भगवान सहारा. डीसी ने अनाथ बच्ची सोमवारी को गोद लेकर एक मानवता का परिचय दी है. डीसी ने गालूडीह की अनाथ बच्ची सोमवारी को अब आवासीय विद्यालय में एडमिशन करा दी है. इतना ही नहीं सोमवारी एक अनाथ बच्ची के साथ ही समर बच्ची है.

सबसे पहले उपायुक्त ने बच्ची को गोद में लिया. बच्ची को नया कपड़ा दी. स्कूल बैग, किताब और कॉपी के साथ आवासीय विद्यालय में बच्ची को एडमिशन भी करा दी है. अब सोमवारी अनाथ नहीं रही. उपायुक्त विजय यादव ने बच्ची को अपनाते हुए बच्ची को आवासीय विद्यालय में एडमिशन करा दी. वैसे उपायुक्त ने जैसे ही बच्ची को गोदी में लेकर सेल्फी ली यह सेल्फी का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि 10 रोज पहले सोमवारी की मां का देहांत हो गया और पिता का पहले ही स्वर्गवास हो चुका था. वैसे ग्रामीण क्षेत्रों में दौरा करने के दौरान डीसी को यह सूचना मिली कि सबर बच्ची अनाथ है. फिर क्या था उपायुक्त खुद इस मामले को संज्ञान में लिया और बच्ची को आवासीय विद्यालय में एडमिशन कराया.


Copy