आपसी विवाद में मारपीट में युवक की मौत : आक्रोशित परिजनों ने आरोपी को जमकर पीटा, पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में कराया भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
aapsi vivad mai maarpit mai youwak ki maut aapsi vivad mai maarpit mai youwak ki maut

धनबाद : बड़ी खबर धनबाद से जहां बलियापुर ऑटो स्टैन्ड में आपसी विवाद में पिता और पुत्र ने एक युवक की गर्दन मरोड़ दी. घटना के बाद घायल युवक को आनन फानन में आरोपी ही उसे लेकरSNMMCHपहुंचाया जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. घटना से आक्रोशित परिजनों ने आरोपी एक युवक को पीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस उसका अस्पताल में इलाज करवा रही है.

घटना के संबंध में मृतक के पिता मोहम्मद इम्तियाज एवं स्थानीय पूर्व पार्षद गुड्डू खान ने बताया कि आरोपी राशिद खान एवं उसके बेटे के द्वारा आसिफ की गर्दन मरोड़ कर पिटाई कर दी गयी थी. राशिद से आसिफ की क्या अदावत थी उसे नहीं पता. उसकी मौत से पूरा परिवार सदमे में है और उन्होंने आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग पुलिस से की है.

मामले में बलियापुर थाना के दरोगा निलेश सिंह ने बताया कि मारपीट की सूचना पर वे पहुंचे थे तो पता चला कि गर्दन मरोड़ कर युवक की पिटाई की गई है. अस्पताल लाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया और अब आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने स्वीकार किया कि आरोपी के साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल उसका इलाज कराया जा रहा है. आगे की कार्रवाई करने में पुलिस जुटी हुई है.


Copy