58 की उम्र में शुरू की फिटनेस जर्नी : ऋतिक रोशन ने अपनी मां पिंकी की लेटेस्ट वीडियो की शेयर, तेजी से हुआ वायरल

Edited By:  |
58 ki umr me shuru ki fitness journey 58 ki umr me shuru ki fitness journey

DESK : बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी मां पिंकी रोशन के फिट रहने के फैसले से काफी प्रभावित हैं। दरअसल ऋतिक रोशन मां ने 58 की उम्र में ही खुद को फिट रखने का संकल्प लिया था और आज भी संकल्प को पूरा कर रही हैं।

सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां के वर्कआउट का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 68 साल की उम्र में उन्हें फिटनेस और वेलनेस के लिए अपना सब कुछ देते हुए देखने से मुझे उम्मीद है कि हम सभी बेहतर हो सकते हैं, चाहे कोई भी उम्र हो। मेरी मां के साथ इस अथक, आनंदमय जुनून का समर्थन करने और साझा करने के लिए आप सभी का धन्यवाद’।

आगे उन्होंने लिखा है ‘मुझे पता है कि उनके बुरे दिन हैं, हम सब करते हैं, और बार-बार मैंने देखा है कि उनके लिए जिम जाना और शुरुआत करना कितना कठिन है। लेकिन वो समुदाय की भावना के कारण ऐसा करती है, वो महसूस करने लगी है कि आप सभी उसका इंस्टा पर समर्थन कर रहे हैं। तो ये वास्तव में मेरी मां को मजबूत बनाने में आप सभी की मदद करने के लिए धन्यवाद है।

मैं कामना करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि हर कोई जो बेहतर होने के लिए खुद को आगे बढ़ा रहा है, उसे दोस्तों और परिवार का समर्थन मिले। मैं आप सभी के अच्छे दिन की कामना करता हूं’।


Copy