18 दिनों से लापता है व्यवसाई : पुलिस छान रहीं है खाक...दर-दर भटक रहीं पत्नी, नहीं मिल रहा कोई सुराग

Edited By:  |
18 dinon se lapta vyavasai 18 dinon se lapta vyavasai

नवादा : खबर है नवादा से जहां 18 दिनों से लापता एक स्वर्ण व्यवसाई का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। जिले के वारिसलीगंज के मेन रोड स्थित किसान ज्वेलर्स के मालिक निवासी राजीव कुमार के अब तक घर वापसी नहीं होने से परिजन काफी आक्रोशित हैं।

जानकारी मिली है कि व्यवसाई पिछले 6 अप्रैल 2022 को जमुई जिला के सिकंदरा थाना क्षेत्र के लोहड़ा ग्रामीण कथा वाचक गोपाल जी के साथ तीर्थ भ्रमण को निकले थे। घर से जाने के कुछ घंटे बाद से ही उनका मोबाइल बन्द मिलना शुरू हुआ जो अब तक बन्द ही है। वहीँ लापता की पत्नी ने स्थानीय थाने में पति की गुमशुदगी को लेकर मामला दर्ज करा दिया है। उन्होंने कहा है कि उनके पति 12 अप्रैल को वापस लौटने की बात कह कर गए थे। लेकिन काफी दिन बीत जाने के बाद भी घर नहीं लौटे हैं।

वहीं पति के लापता होने पर पत्नी समेत पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। कई तरह की अनहोनी की आशंका से परिजनों कि बेचैनी बढ़ती जा रही है। पीड़ित पत्नी ने 23 अप्रैल को अपने फेसबुक अकाउंट पर पति की तस्वीर साझा करते हुए मार्मिक पोस्ट डाल कर लोगो से पति को ढूंढने में सहयोग की अपील की है।

बता दें कि पकरीबरावां थाना क्षेत्र के डुमरावा निवासी व्यवसाई पिछले कई वर्षों से वारिसलीगंज में सोने चांदी का कारोबार कर रहा है। अचानक ही तीर्थ यात्रा का कार्यक्रम बना घर निकलने और वापस नहीं लौटने की बात लोगो के समझ से परे है। लापता राजीव को ढूंढने में पुलिस अथक प्रयास के बाद भी कोई सुराग नहीं मिलने से लोगो के बीच तरह तरह को चर्चाएं की जा रही है।

सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy