'मांझी जी के देन ह की राज कर ता रे'.. : कट्टा लहराते युवकों ने भोजपुरी गाने पर बार बालाओं संग लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Edited By:  |
 Youths waving kattas danced with bar girls on Bhojpuri songs.  Youths waving kattas danced with bar girls on Bhojpuri songs.

ARA : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं और सरेआम कट्टा लहरा रहे हैं। ताजा मामला आरा का है, जहां बार बालाओं के साथ कुछ युवक ठुमके लगाते नजर आए और अवैध हथियार लहराते दिखे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो पवना थाना क्षेत्र के पवार गांव का बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो में भोजपुरी सिंगर अजित राजा का गाना 'मांझी जी के देन ह की राज कर ता रे' बज रहा है और बार डांसर ठुमके लगा रही हैं। उनके साथ मंच पर कुछ युवक भी डांस कर रहे हैं। वायरल वीडियो में दो युवक अवैध हथियार लहराते देखे जा रहे हैं। वहीं, हाथ में हथियार लेकर अश्लील गाने पर डांस करते भी नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि कशिश न्यूज़ नहीं करता है।

लेकिन सोचने वाली बात है कि पूरे देश में लोकसभा चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता लागू है। चुनाव को लेकर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गयी है। इसके बावजूद इस तरह खुलेआम अवैध हथियार का प्रदर्शन किया गया, जो पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। अब देखना होगा कि इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस इस पर क्या एक्शन लेती है।

(आरा से विवेक कुमार का रिपोर्ट)


Copy