अजब-गजब : दुमका में जब एक युवक 33 हजार हाईटेंशन तार के पोल पर चढ़ गया,फिर..

Edited By:  |
Reported By:
When a young man climbed 33 thousand high tension wire poles in Dumka, then.. When a young man climbed 33 thousand high tension wire poles in Dumka, then..

DUMKA:-झारखंड के दुमका में अजीबो-गरीब वाकया देखने को मिला है ,जहां एक युवक 33 हजार हाई टेंशन तार के खंभे पर चढ़ गया.इसके बाद उसे नीचे उतारने के लिए परिवार एवं ग्रामीणों के साथ ही पुलिस के भी पसीने छूट गए.


यह मामला दुमका जिला के मसलिया प्रखंड के बसकीडीह गांव के पास का है.गांव के खेत से गुजर रहे 33 हजार हाई टेंशन तार के खंभे पर अमित नामक एक युवक चढ़ गया.उसे खंभे पर चढ़ते हुए कुछ लोगों ने देखा तो रोकने की कोशिश की पर वह बिना कुछ सुने खंभे पर चढ़ गया.


अमित के 33 हजार हाई टेंशन चार के खंभे पर चढ़ने की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गयी.मौके पर लोगों की भीड़ जुट गयी.सूचना के बाद स्थानीय पुलिस के साथ सारठ विधायक रणधीर सिंह भी मौके पर पहुंच गए। वहां पर मौजूद युवक की मां लोगों से अपने बेटे को सुरक्षित निकालने का आग्रह करती रही .इस बीच कुछ लोग मोबाइल से वीडियो बनाने में व्यस्त रहे.


काफी मशक्कत के बाद अमित को नीचे उतारा जा सका.मौके पर मौजूद विधायक रणधीर सिंह ने बताया कि अमित महतो जो अपने घर से नाराज होकर हाई टेंशन तार के खंभे पर चढ़ गया। जिसे सुरक्षित उतरने को लेकर जिला प्रशासन के साथ हम लोग काफी देर तक मशक्कत करते रहे.


Copy