विवाहिता ने की सुसाइड : महिला का शव मिलने पर पुलिस ने पति और सास को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
vivaahita ne ki  susaaid vivaahita ne ki  susaaid

रांची: बड़ी खबर रांची से जहां खलारी थाना क्षेत्र के मोहननगर 40 नंबर आवासीय कॉलोनी में रहने वाले सीसीएल कर्मी की पत्नी ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. खलारी पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर आरोपी पति और उसकी मां को गिरफ्तार कर पूरे मामले की छानबीन में जुट चुकी है.

बताया जा रहा है कि खलारी थाना क्षेत्र के मोहननगर 40 नम्बर आवासीय कॉलोनी में रहने वाले सीसीएल कर्मी दिलीप चौहान की पत्नी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है. जानकारी के अनुसार दोनों की 2019 में लव मैरेज हुआ था. दोनों के बीच अक्सर लड़ाई हुआ करता था. कई बार इस मामले को लेकर बैठक भी हुआ.इतना ही नहीं लड़की पक्ष की ओर से थाना में भी इस मामले को लेकर कई बार शिकायत किया गया था.

महिला ने आत्महत्या करने से पहले अपने रूम के दीवार पर लिपिस्टिक से अपने मौत का जिम्मेवारी अपने पति दिलीप चौहान पर लगाते हुए लिखी है.दीवार पर लिखा गया है कि पति दिलीप चौहान हमेशा मारपीट करता है.भद्दी भद्दी गालियां देता है. पति से तंग आकर मौत को गले लगा रही हूं. महिला की दो छोटी बच्चियां हैं. एक ढाई साल की और दूसरा एक वर्ष की है. मृतका की मां का कहना है कि हमलोग जब आते थे तो दामाद घर में घुसने नहीं देता था और हमेशा मारपीट करता था. कई बार हम इसका इलाज भी करा चुके हैं. खलारी पुलिस ने दिलीप चौहान और उसकी मां को गिरफ्तार कर पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. इस घटना के बाद कॉलोनी में दहशत का माहौल बना हुआ है.

ज्ञातव्य हो कि करीब छः महीने पूर्व मोहननगर आवासीय कॉलोनी में एक साथ हुई ट्रिपल मर्डर की घटना को लेकर पूरे झारखंड बिहार में चर्चा का विषय बना हुआ था और एक बार फिर महिला के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने और दीवार पर लिपिस्टिक से सुसाइड नोट लिखा जाना चर्चा का विषय बना हुआ है. खलारी डीएसपी अनिमेष नैथानी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह डॉरी एक्ट का मामला है. उन्होंने कहा कि पुलिस के द्वारा इस मामले को लेकर सभी बिन्दुओं पर छानबीन की जा रही है.


Copy