विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने जताया हर्ष : केसीबी कॉलेज बेड़ो और मांडर कॉलेज के नवनिर्माण के लिए 23 करोड़ रुपये आवंटित

Edited By:  |
Reported By:
vidhayak shilpi neha tirki ne jataayaa harsha vidhayak shilpi neha tirki ne jataayaa harsha

रांची : मांडर विधानसभा क्षेत्र में उच्च शिक्षा में गुणात्मक सुधार और महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं को पर्याप्त आधारभूत सुविधा के उद्देश्य से पूर्व विधायक बंधु तिर्की और विधायक शिल्पी नेहा तिर्की लगातार प्रयास कर रहे हैं. बंधु तिर्की और विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने केसीबी कॉलेज बेड़ो के प्राचार्य को 13 करोड़ 49 लाख 25 हज़ार 900 रुपये की राशि की पत्र सौंपा.

विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने मांडर विधानसभा क्षेत्र में उच्च शिक्षा में गुणात्मक सुधार और महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं को आधारभूत सुविधा को लेकर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से मुलाकात की थी. इस दिशा में उन्होंने मुख्यमंत्री से आवंटन के लिए आवेदन दिया था. राज्य सरकार द्वारा तत्परता दिखाते हुए कैबिनेट के बैठक में प्रस्ताव पर स्वीकृति प्रदान कर दी. केसीबी कॉलेज बेड़ो को 13 करोड़ 49 लाख 25 हज़ार 900 रुपए की राशि प्रदान की जाएगी.

वहीं मांडर कॉलेज मांडर को 9 करोड़ 27 लाख 33 हज़ार 300 रुपए की राशि प्रदान की जाएगी. जिससे दोनों कॉलेजों के आधारभूत संरचना (मरम्मत एवं भवन नव निर्माण) का विकास किया जायेगा.

कॉलेज के लिए योजना के पारित होने पर विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने हर्ष जताया है और झारखंड सरकार और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रति आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा है कि दोनों कॉलेज ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को शिक्षा प्रदान करने में अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं. महाविद्यालयों का नवनिर्माण होगा तो विद्यार्थियों को और बेहतर शैक्षणिक सुविधा उपलब्ध होंगे.


Copy