Jharkhand News : आज चतरा से राजनाथ सिंह भरेंगे लोकसभा चुनाव की हुंकार, बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को सिखाएंगे चुनावी गुर

Edited By:  |
Today Rajnath Singh will shout for Lok Sabha elections from Chatra, will teach election tricks to booth level workers. Today Rajnath Singh will shout for Lok Sabha elections from Chatra, will teach election tricks to booth level workers.

चतरा:-भाजपा के कद्दावर नेता सह देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज झारखंड में लोकसभा चुनाव का हुंकार भरने चतरा पहुचेंगे। उनका कार्यक्रम जिले के इटखोरी स्थित ऐतिहासिक मां भद्रकाली मंदिर परिसर के समीप होगा। भाजपा की जिला कमेटी ने पार्टी के वरिष्ठ नेता के कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली है। गुरुवार को भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष कालीचरण सिंह, राज्यसभा सांसद आदित्य साहू, स्थानीय विधायक किशुन कुमार दास, जिला अध्यक्ष रामदेव सिंह भोगता ने पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं समेत अधिकारियों की देख रेख़ में तौयारीय पूरी कर की गई है। इस दौरान पार्टी के नेताओं ने भाजपा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में राजनाथ सिंह का स्वागत तथा कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम स्थल पर लाने की रूप-रेखा भी तैयार कर ली गई है।


प्रदेश उपाध्यक्ष कालीचरण सिंह ने बताया कि आज यानि15मार्च को दोपहर12:00बजे से1:00बजे के बीच राजनाथ सिंह का आगमन मां भद्रकाली मंदिर परिसर में होगा। मां भद्रकाली मंदिर में पूजा अर्चना करने के पश्चात वो मंदिर परिसर के समीप भाजपा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे। कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के साथ प्रदेश कमेटी के सभी पदाधिकारी व जिला कमेटी के पदाधिकारी भी शामिल होंगे। उन्होंने यह भी बताया कि बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में चतरा लोकसभा क्षेत्र के सभी बूथों से कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम स्थल पर लाने की पूरी तैयारी कर ली गई है। कार्यकर्ताओं को लाने की जिम्मेदारी सभी प्रखंडों की प्रखंड कमेटी को सौंपी गई है। बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में दस से15हजार भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे।


देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के मां भद्रकाली मंदिर परिसर में कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन भी सतर्क है। प्रशासनिक अधिकारी पिछले दो दिनों से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर सभी तरह की तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। इस दौरान प्रशासन के अधिकारी भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से भी मंत्रणा कर रहे हैं। गुरुवार को डीडीसी पवन मंडल व अनुमंडल पदाधिकारी ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर मंच का जायजा लिया। इससे पूर्व उन्होंने मंदिर परिसर का भी अवलोकन किया।


Copy