फूड प्वाइजनिंग : एक ही परिवार के 3 लोग बीमार,एक बच्ची की हुई मौत

Edited By:  |
Reported By:
Three people of the same family fell ill, one girl died Three people of the same family fell ill, one girl died

पाकुड़:- पाकुड़ जिले के हिरणपुर प्रखंड के हिरणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गम्हरिया गांव के एक ही परिवार के तीन लोग फूड प्वाइजनिंग से बीमार हो गए हैं, जिसमें 6 वर्षीय बच्ची की मृत्यु हो गई है। आपको बताते चले कि गम्हरिया गांव निवासी सूना राम सोरेन की पत्नी सोमी हेंब्रम उम्र 23 वर्ष, बेटा साहब सोरेन उम्र 11 वर्ष, बेटी हेलना सोरेन उम्र 6 वर्ष, बीते रात अपने घर में बनाए हुए पकवान खाने के कारण एक ही परिवार के 3 लोग बीमार हो गए।



रात भर दर्द से झटपट करते रहे। पति सूना राम सोरेन अपने किसी रिश्तेदार के यहां तबीयत खराब पेशेंट को देखने के लिए गया था बच्चों और पत्नी की तबीयत खराब होने की खबर सुनते ही वह तुरंत अपने घर चले आये। घर आकर देखा दो बच्चे और पत्नी की तबीयत खराब है। सुबह करीब 9 बजे प्राथमिक उपचार के लिए सोना जोड़ी अस्पताल लाया गया लेकिन 6 वर्षीय बच्ची हेलेना सोरेन की हालत ज्यादा खराब होने कारण बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। सूना राम सोरेन द्वारा एंबुलेंस 108 को फोन लगाया गया, एंबुलेंस खाली नहीं था जिसके कारण बच्ची को ले जाने में थोड़ा विलंब हो गया. जिसके कारण 6 वर्षीय बच्ची की मृत्यु सोना जोड़ी सदर अस्पताल में हो गई। जहां पत्नी और बेटा सुरक्षित है उनका इलाज जारी है।


डॉ.प्रेम मुर्मू ने बताया तीन मरिज फूड प्वाइजन की वजह से सदर अस्पताल में सुबह लाए गए थे। तीनों पेशेंट में से एक बच्ची की हालत बहुत खराब थी जिसको ऑक्सीजन भी दिया जा रहा था। उस बच्ची को यहां से रेफर कर दिया गया था लेकिन एंबुलेंस नहीं आने के कारण उसकी मृत्यु हो गई। बाकी दो मरीज अभी ठीक है इलाज जारी है।


Copy