टेंट हाउस में लगी भीषण आग : तेज लपटों से 2 अन्य दुकान भी आग की चपेट में आया, फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू

Edited By:  |
Reported By:
tent house mai lagi bhishan aag tent house mai lagi bhishan aag

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां सेक्टर 12 थाना क्षेत्र में अचानक टेंट हाउस में आग लग गई. आग लगते ही उसकी चपेट में 2 अन्य दुकानें आ गई. अगलगी की घटना के बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया.


बताया जा रहा है कि सेक्टर 12 थाना क्षेत्र में टेंट हाउस में आग लग गई. आग की तेज लपटों से बगल के 2 अन्य दुकानों में भी आग लग गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची सेक्टर 12 थाना की पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचना देकर मौके पर बुलाया और आग को बुझा लिया गया. अगलगी की घटना में लगभग तीन लाख रुपये का नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है. आग लगने की वजह का पता अभी नहीं चल पाया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि टेंट हाउस में किसी तरह से आग लगी उसके बाद आग की तेज लपटें उठने लगी. आग लगने की वजह से बगल में स्थित दो दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया जिससे उन दुकानों में भी काफी नुकसान हुआ है.

सेक्टर 12 थाना प्रभारी दुलड़ चौड़े ने बताया कि आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुंचे तो देखा कि तीन दुकानें आग की चपेट में है. फायर ब्रिगेड की टीम को मौके पर बुलाया गया और आग पर काबू पा लिया गया है. टेंट के मालिक सहित अन्य दुकानदार नुकसान का अनुमान लगाकर बता सकते हैं. लेकिन फिलहाल जो स्थिति है इसमें लगभग तीन के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है.


Copy