'लोकसभा चुनाव मोदी का नहीं मुद्दे का है' : गया में तेजस्वी यादव की हुंकार, बड़ी संख्या में नेताओं ने थामा आरजेडी का दामन

Edited By:  |
Reported By:
 Tejashwi Yadav's roar in Gaya  Tejashwi Yadav's roar in Gaya

गया :जिले के मोहनपुर प्रखंड के इटवां बाजार स्थित बड़की बिहियां के मैदान में राष्ट्रीय जनता दल का विशाल जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि तेजस्वी यादव शामिल हुए. तेजस्वी यादव हेलीकॉप्टर द्वारा बड़की बिहियां पहुंचे. उनके साथ वीआईपी के मुकेश साहनी, एमएलसी रिंकू यादव भी मौजूद थे.

मंच पर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने फूल-माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया. इस दौरान जिला परिषद के उपाध्यक्ष डॉ. शीतल प्रसाद के नेतृत्व में सैकड़ों मुखिया, सरपंच एवं ग्रामीण राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हुए. इस मौके पर उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि यह लोकसभा का चुनाव मोदी का नहीं बल्कि मुद्दे का चुनाव है. मेरी नजर में मुद्दा गरीबी, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, पलायन, सड़क, शिक्षा, चिकित्सा आदि है. इन मुद्दों पर चुनाव होना चाहिए.

तेजस्वी ने कहा कि आपका सांसद ऐसा होना चाहिए जो आपकी समस्याओं को दूर करें. आपकी आवाज सदन में उठाएं, इसलिए राष्ट्रीय जनता दल ने कुमार सर्वजीत को गया संसदीय सीट से उम्मीदवार बनाया है. आप इन्हें अपना समर्थन दे ताकि यह आपकी आवाज बनकर आपकी समस्याओं को दूर करने का प्रयास करें.

वहीं राजद में शामिल हुए जिला परिषद उपाध्यक्ष डॉ. शीतल प्रसाद यादव ने कहा कि जिला परिषद के लगभग 40 सदस्य आरजेडी में शामिल हुए हैं, इसके अलावा 30 पंचायत समिति, लगभग 40 मुखिया सहित अन्य सैकड़ों लोग भी राजद में शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के आने से लोगों में काफी उत्साह है और हमलोगों ने भी यह संकल्प लिया है कि गया और औरंगाबाद की सीट पर महागठबंधन को ही जीत दिलाएंगे.

आरजेडी में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में यह देखा गया है कि जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा की जा रही है. हम लोग चुनाव जीत कर आते हैं. जनता से वादा करते हैं कि आपकी समस्या को दूर करेंगे लेकिन अधिकारी सहयोग नहीं करते. योजनाएं लंबित पड़ी है. बार-बार कहने पर भी अधिकारियों के कानों पर जूं नहीं रेंगती. पंचायती राज में ऐसी व्यवस्था कर दी गई है, जिससे हम बंधन में है. चाह कर भी योजनाओं का लाभ हम जनता को नहीं दिला पाते. हमारे क्षेत्र में पेयजल की घोर समस्या है, लेकिन एक चापाकल तक हम अपने क्षेत्र में नहीं लगवा पा रहे हैं. यही वजह है कि हमलोगों ने राजद का दामन थामा है.


Copy