गया के बेलागंज में खूब गरजे तेजस्वी यादव : आरजेडी प्रत्याशी कुमार सर्वजीत के लिए मांगा वोट, मांझी पर कसा तंज

Edited By:  |
Reported By:
 Tejashwi Yadav roared loudly in Gaya's Belaganj.  Tejashwi Yadav roared loudly in Gaya's Belaganj.

GAYA :गया के बेलागंज विधानसभा के चाकंद हाई स्कूल के प्रांगण में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने के लिए तेजस्वी यादव पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने फूल-माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया. इस दौरान उनके साथ मंच पर वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी, जहानाबाद के राजद प्रत्याशी डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव, गया के राजद प्रत्याशी कुमार सर्वजीत, शेरघाटी की विधायक मंजू अग्रवाल, मेयर गणेश पासवान, पूर्व डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

इस दौरान उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि गया संसदीय सीट से कुमार सर्वजीत को महागठबंधन से प्रत्याशी बनाया गया है. इनके पिता एक समाजवादी नेता थे. वे भी अपने समय में गया के सांसद रहे थे. कुमार सर्वजीत भी पढ़े-लिखे व्यक्ति हैं. अपने मंत्रिमंडल काल में इन्होंने बोधगया का व्यापक विकास किया है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बोधगया में सड़कों का जाल बिछाया है. पर्यटन के क्षेत्र में भी इन्होंने काम किया है, अगर ये सांसद बनते हैं तो पूरे गया जिले का व्यापक विकास होगा. वहीं, जीतन राम मांझी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि आप दूसरी तरफ देखिए, एनडीए ने किन्हे प्रत्याशी बनाया है ? जीतन मांझी हमारे आदरणीय हैं लेकिन केंद्र की 10 साल और बिहार की 17 साल की सरकार को देख तो आप विकास का अंदाजा लगा सकते हैं. चाहे एनडीए की सरकार हो या महागठबंधन की लेकिन गया से हमेशा एनडीए के ही प्रत्याशी की जीत रही है.

केंद्र द्वारा बिहार के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया गया. हमेशा उपेक्षा की गई. वर्तमान समय में शिक्षा, चिकित्सा में कितना काम हुआ है यह आप खुद देख सकते हैं. भ्रष्टाचार चरम पर है, लोग पलायन कर रहे हैं, ऐसे में आप आप कैसा प्रत्याशी चुनेंगे ? आप खुद तय कीजिए.


Copy