'लगता है हो चुकी है सेटिंग' : तेजस्वी ने EVM पर खड़े किए सवाल, I.N.D.I.A. की महारैली में गोविंदा का गाना गाकर मोदी सरकार पर कसा तंज

Edited By:  |
Tejashwi raised questions on EVM Tejashwi raised questions on EVM

Delhi Rally :दिल्ली के रामलीला मैदान में I.N.D.I.A. गठबंधन की लोकतंत्र बचाओ महारैली जारी है। लोकसभा चुनाव से पहले विरोधी पक्ष की ये बड़ी रैली हो रही है, जहां सभी विरोधी नेताओं का जुटान हुआ है। इस महारैली में सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, उद्धव ठाकरे, अखिलेश यादव, सीताराम येचुरी, महबूबा मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला, तेजस्वी यादव के अलावा अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन भी पहुंची।

तेजस्वी यादव ने भरी हुंकार

दिल्ली में आयोजित I.N.D.I.A गठबंधन की इस महारैली में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने जमकर हुंकार भरी और मोदी सरकार पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने PM मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी की रैली वैसी ही है जैसे चाइनीज माल।

तेजस्वी यादव ने EVM पर खड़े किए सवाल

उन्होंने कहा कि दिल्ली की भीड़ बता रही है कि मोदी जिस आंधी से आए थे, उसी तूफान की तरह चले जाएंगे। इस दौरान तेजस्वी ने EVM पर भी सवाल खड़े किए। तेजस्वी ने बीजेपी के '400 पार' वाले नारे को लेकर कहा कि अबकी बार 400 नारा लगाने वालों का मुंह है, वो कुछ भी बोलेंगे।

राजद नेता ने आगे कहा कि जनता मालिक है और आपको तय करना है कि देश के शासन में कौन काम करेगा। EVM पर सवाल उठाते हुए तेजस्वी ने कहा कि वह लोग नारा लगा रहे हैं और टारगेट फिक्स कर रहे हैं। लगता है पहले से ही EVM का सेटिंग हो चुका है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोगों ने पहली रैली पटना में की। दूसरी मुंबई में की और तीसरी दिल्ली में हो रही है। देश के कोने-कोने में जहां भी हम जा रहे हैं, वहां जनता का साथ मिल रहा है। आरजेडी नेता ने आगे कहा कि देश के लोकतंत्र संविधान के लिए हम लो‌ग इकट्ठा हैं। देश में भाई से भाई को लड़ाया जा रहा है। नफरत की राजनीति की जा‌ रही है।

गोविंदा का गाना गाकर तेजस्वी ने साधा निशाना

इसके बाद तेजस्वी यादव ने गोविंदा के गाने के जरिए केन्द्र सरकार पर हमला बोला और कहा कि तुम तो धोखेबाज हो, वादा करके भूल जाते हो। प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में अघोषित इमरजेंसी लागू हो चुकी है। सबसे बड़ा कोई दुश्मन है तो बेरोजगारी है, महंगाई है, गरीबी है।

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने सबकुछ का निजीकरण कर दिया है। किसान के साथ-साथ युवा परेशान हैं लेकिन पीएम मोदी को किसानों से मिलने का वक्त नहीं है। वे मिलेंगे तो प्रियंका चोपड़ा से लेकिन किसानों से मुलाकात नहीं करेंगे। उन्होंने हुंकार भरते हुए कहा कि बिहार में 17 महीने में 5 लाख नौकरी देने का काम किया है।


Copy