तमाड़ में भीषण डकैती : डकैतों ने अर्जुन मुंडा के सांसद प्रतिनिधि के घर लाखों रुपये के आभूषण और नगद पर किया हाथ साफ

Edited By:  |
Reported By:
tamar mai bhishan dakaiti tamar mai bhishan dakaiti

रांची:खबर है रांची की जहां बुंडू अनुमंडल के तमाड़ थाना से महज एक किमी दूर हाइवे किनारे केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के सांसद प्रतिनिधि सह अड़की जिला परिषद अनूप साहु के घर बीती रात भीषण डकैती हुई. घटना में चोरों ने एक नयी टॉप मॉडल की स्कॉर्पियो और घर में रखे साढ़े तीन लाख की आभूषण और 40 हजार नगद लेकर फरार हो गया. घर में चोरी की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी.



घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रात में खाना खाने के बाद सभी लोग सो रहे थे और चोर पेड़ के सहारे दो मंजिला भवन में चढ़ कर उपर से सीढ़ी के रास्ते घर में घुस कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. उस वक्त घर में आठ लोग मौजूद थे और सभी सोये हुए थे. चोर अंदर घर तक घुसे लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी. वहीं घर के अंदर मुख्य द्वार पर हमेशा की तरह जर्मन शेफर्ड कुत्ता भी था वो भी न भौंका और न आवाज दिया.

घटना की सूचना पर तमाड़ थाना प्रभारी दीपक कुमार और डीएसपी अजय कुमार मौके पर पहुंच कर मामले की अनुसंधान में जुटे.

व्यवसायी ने बताया कि घर में सभी लोग सोये हुए थे. उसी दौरान चोर घर के अंदर घुसे और ज्वेलरी के साथ साथ स्कॉर्पियो भी ले गये.

मामले में डीएसपी अजय कुमार ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस रात को ही घटना स्थल पहुंच कर मामले की जानकारी लेकर कार्रवाई कर रही है. अपराधी जल्द ही गिरफ्त में होंगे.


Copy