रेव पार्टी में इस्तेमाल होता था सांपों का जहर : FSL रिपोर्ट से चौंकाने वाला खुलासा, बढ़ेगी यूट्यूबर एल्विश की मुश्किलें

Edited By:  |
 Snake venom was used in rave parties Shocking revelation from FSL report, YouTuber Elvish's yadav troubles will increase  Snake venom was used in rave parties Shocking revelation from FSL report, YouTuber Elvish's yadav troubles will increase

DESK : बड़ी खबर सामने आ रही है कि रेव पार्टी मामले में यूट्यूबर एल्विश की मुश्किलें बढ़ने वाली है। दरअसल फोरेंसिक साइंस लैब (एफएसएल) रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि रेव पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल होता था। बता दें कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।


जानकारी मिल रही है कि रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई मामले में नया मोड़ आया है और रेड के दौरान रेव पार्टी से जो नशीले पदार्थ बरामद हुए थे, उनमें सांपों के जहर की पुष्टि हुई है। इसी रेव पार्टी केस में नोएडा पुलिस ने 5 सपेरों को गिरफ्तार किया था। अब माना जा रहा है कि एफएसएल की रिपोर्ट से एल्विश यादव की मुसीबत बढ़ सकती है। हालांकि, नोएडा पुलिस ने कहा है कि एएफएसएल की रिपोर्ट का पहले अध्ययन किया जाएगा और उसके बाद ही कुछ कहा और किया जाएगा।


बता दें कि फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस फेम एल्विश यादव समेत सपेरों के खिलाफ सेक्टर- 49 थाने में कई धाराओं में मामला दर्ज हुआ था। यह मामला एनजीओ पीएफए द्वारा दर्ज करवाया गया था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस सपेरों के कब्जे से सांपों का जहर और कई अलग-अलग प्रजाति के सांपों को बरामद किया था। इसके बाद सपेरों को जेल भेजा गया था और सभी सैंपलों को जांच के लिए FSL लैब भेजा था।


गौरतलब है कि पिछले साल एक NGO पीएफए (मेनका गांधी की संस्था पीपल्स फॉर एनिमल्स) ऑर्गेनाइजेशन के एनिमल वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता ने नोएडा पुलिस को एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। उन्होंने मामले में जानकारी देते हुए कहा था कि एल्विश जिंदा सांपों के साथ दिल्ली- NCR के एक फार्म हाउस में वीडियो शूट करवाता है। इतना ही नहीं, रेव पार्टियों में इन सांपों और उनके जहर का इस्तेमाल किया जाता है, जिस तरह के जहर की डिमांड होती है वो उनका इंतजाम करता था। इतना ही नहीं, इन रेव पार्टिंयों में विदेशी लड़कियों के शामिल होने की बात भी सामने आई थी।


Copy