शिक्षा मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी : शख्स ने लेटर भेज मचाया हड़कंप, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
shikshamantri ko mili jan se marne ki dhamki shikshamantri ko mili jan se marne ki dhamki

बोकारो : बड़ी खबर सामने आ रही है बोकारो से जहां शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि यह धमकी दो लेटर के माध्यम से भेजी गई है। लेटर मिलते ही पूरे प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है। लेटर में शख्स ने इंटर व डिग्री कॉलेजों का अनुदान बढ़ाने एवं 1932 के खतियान संबंधी बात नहीं करने की धमकी भी दी है।

जानकारी मिल रही है कि शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो के बोकारो स्थित आवास पर बुधवार को स्पीड पोस्ट से लेटर भेज कर जान से मारने की धमकी दी गई है। लेटर में शख्स ने इंटर व डिग्री कॉलेजों का अनुदान बढ़ाने एवं 1932 के खतियान संबंधी बात नहीं करने की धमकी भी दी है। शिक्षा मंत्री के आवास पर यह लेटर पिछले 2 दिनों से आ रहा है। बताया जा रहा है कि 3 पन्नों का यह लेटर अलग-अलग दिन भेजा गया है। वहीँ मामला सामने आते ही शिक्षा मंत्री की ओर से इसकी जानकारी बोकारो SP को दी गई। प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बोकारो और रांची स्थित आवास पर पुलिस गश्त बढ़ा दी है।

बोकारो SP चंदन झा ने बताया है कि शिक्षा मंत्री को धमकी लेटर भेज कर दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। सभी ऐहतियाती कदम उठाये जा रहे हैं। जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया जायेगा।


Copy