शव मिलने से सनसनी : गोड्डा में युवक का शव बरामद, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
shav milne se sansani shav milne se sansani

गोड्डा : बड़ी खबर गोड्डा से है जहां जिले के महागामा थाना क्षेत्र स्थित महागामा हाईस्कूल के पीछे युवक का शव मिला है. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई.

बताया जा रहा है कि जिले के महागामा थाना क्षेत्र स्थित महागामा उच्च विद्यालय के पास एक युवक का शव पाया गया. शव मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी और भय का माहौल बना हुआ है. वहीं घटना के संबंध में मृतक युवक के पिता ने बताया कि उसका पुत्र विगत गुरुवार को करीब 6 बजे से लापता था. मृतक के परिजनों द्वारा जान- पहचान और रिश्तेदारों से संपर्क कर लगातार युवक की खोजबीन की जा रही थी. लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल पा रहा था. शुक्रवार की सुबह खबर मिली कि स्कूल के पीछे युवक का शव देखा गया है. वहां जाकर देखा तो घटना स्थल पर उसके पुत्र का शव पड़ा था. घटना को लेकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

घटना के संबंध में मृतक के पिता ने कहा कि मेरे पुत्र का गला में गमछे का दाग है. और आंख भी निकाल लिया गया है. जो साफ दिख रहा है कि हत्या कर फेंक दिया गया है. वहीं इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद महागामा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चंद्रशेखर आजाद, थाना प्रभारी शिवदयाल सिंह दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच में जुट गई. लेकिन बड़ा सवाल यह है कि ऐसे मामले पर पुलिस का कोई बयान सामने नहीं आया है. जो बड़ा सवाल खड़ा करता है. वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

गोड्डा से मिलन भगत की रिपोर्ट-


Copy