'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर रिलीज : मिताली के रोल में तापसी ने दिखाया दम, वीडियो देख झूमें फैंस

Edited By:  |
shabbash mithu ka trailer reliese shabbash mithu ka trailer reliese

DESK : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व खिलाड़ी और कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित बायोपिक शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर 20 जून को रिलीज कर दिया गया है। आपको बता दें कि यह बायोपिक 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी जिसमें मिताली राज की भूमिका में अभिनेत्री तापसी पन्नू दिखेंगी। वहीँ ट्रेलर देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं।


मिताली राज की बायोपिक फिल्म शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर बहुत ही जबरदस्त है। तापसी पन्नू मिताली राज के रोल में काफी जंच रही हैं और इस किरदार में उनकी एक्टिंग फैंस को काफी अच्छी लग रही है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि मिताली मैदान में उतरती हैं और लोग इंडिया-इंडिया चिल्ला रहे हैं। मिताली 8 साल की थी, जब उन्होंने क्रिकेटर बनने का सपना देखा था। उस वक्त लड़कियों का क्रिकेट खेलना अच्छा नहीं माना जाता था लेकिन उनके कोच ने उन्हें टीम के लिए सेलेक्ट किया। मिताली राज ने अपनी पहचान के लिए लड़ाई लड़ी, जब उन्हें मेल क्रिकेटर्स की टी-शर्ट पहना दी गई। मिताली ने बड़ी मुश्किलों से खुद को साबित किया और लोगों की सोच को बदलने में कामयाब रहीं। मिताली राज ने महिला क्रिकेट टीम को अलग पहचान दिलाई है।

बता दें कि मिताली राज ने 20 जून को इस बायोपिक फिल्म के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज किया जो 2 मिनट 44 सेकेंड का है। इस ट्रेलर के आने के बाद इसे वायरल होने में भी अधिक समय नहीं लगा और अब तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं।


Copy