तेजस्वी की 'जन विश्वास यात्रा' का शेड्यूल जारी : अब 20 फरवरी से 1 मार्च तक होगा कार्यक्रम, करेंगे 33 सभाएं

Edited By:  |
 Schedule of Tejashwi's 'Jan Vishwas Yatra' released Now the program will be held from 20th February to 1st March, 33 meetings will be held  Schedule of Tejashwi's 'Jan Vishwas Yatra' released Now the program will be held from 20th February to 1st March, 33 meetings will be held

पटना : बिहार प्रदेश आरजेडी के प्रधान महासचिव रणविजय साहू के द्वारा जारी परिपत्र के आलोक में आरजेडी के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में जन विश्वास यात्रा कार्यक्रम 20 फरवरी 2024 को मुजफ्फरपुर से शुरू होगी जो अब 01 मार्च 2024 तक चलेगा। इस कार्यक्रम में संशोधन किया गया है,पहले जहां 32 जिलों में कार्यक्रम थे ,उसे बढ़ाकर अब 33 जिला कर दिया गया है । पहले जहां दिनांक 23 फरवरी को सासाराम में आम सभा थी उसकी जगह श अब दिनारा में आम सभा की जाएगी।


उन्होंने बताया कि जो 29 फरवरी को पूर्व निर्धारित किया गया था उस कार्यक्रम में भी संशोधन किया गया है। इन्होंने ने यह भी बताया कि बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रधान महासचिव श्री रणविजय साहू के हस्ताक्षर से जारी परिपत्र के अनुसार दिनांक 29 फरवरी को कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम में और भागलपुर के शाहगंजी मेला मैदान, नाथनगर में जन विश्वास कार्यक्रम में आम सभा को संबोधित करके तेजस्वी जी का रात्रि विश्राम बांका में होगा।


एजाज ने आगे बताया कि दिनांक 01 मार्च 2024 को बांका के बेलहर मुख्यालय ,जमुई के श्रीकृष्णा स्टेडियम, जमुई और लखीसराय में कार्यक्रम करते हुए नेता प्रतिपक्ष पटना वापस आ जाएंगे। इन्होंने यह भी बताया कि इस कार्यक्रम की तैयारी के लिए सभी जिला में जिला प्रभारी अपने-अपने प्रभार वाले जिला में जन विश्वास कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए तैयारी बैठक और समीक्षा बैठक कर रहे हैं।


Copy