'CM की मंजूरी के बगैर तेजस्वी दे सकते थे नौकरी? : संजय झा का पूर्व डिप्टी सीएम पर वार, कहा : दफ्तर भी नहीं जाते थे शिक्षा मंत्री

Edited By:  |
Reported By:
 Sanjay Jha's attack on former deputy CM Tejashwi Yadav  Sanjay Jha's attack on former deputy CM Tejashwi Yadav

PATNA :राज्यसभा सांसद और जेडीयू के वरिष्ठ नेता संजय झा ने एकबार फिर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर तीखा वार किया है और पुराने दिनों की याद ताजा करायी है।

तेजस्वी यादव पर सीधा वार

संजय झा ने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि साल 2005 से पहले बिहार के दूसरे जिलों की तो छोड़ दीजिए पटना में भी लोग शाम 7 बजे के बाद बाहर निकलते थे लेकिन नीतीश सरकार के आने के बाद हालात बदलें और आज इसी का परिणाम है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार को हर क्षेत्र में आगे किया और यहां तक लेकर आए हैं।

'क्या सीएम की मंजूरी के बगैर दे सकते थे नौकरी'

इसके साथ ही उन्होंने तेजस्वी पर तीखा पलटवार किया और कहा कि वे हमेशा नौकरी देने की बातें करते हैं। क्या सीएम की मंजूरी के बगैर वे नौकरी दे सकते हैं क्या? उनके शिक्षा मंत्री तो दफ्तर भी नहीं जाते थे। ACS ने नियुक्ति के लिए सीधे CM नीतीश कुमार से अनुमति ली। स्वास्थ्य विभाग उनके पास था, कितनी नौकरी तेजस्वी यादव ने दी।

'बिहार में आज NDA की लहर'

राज्यसभा सांसद संजय झा ने कहा कि बिहार में आज एनडीए की लहर है। जो फीडबैक मिल रहा है, उसके मुताबिक NDA को अच्छी सीटें मिलने वाली हैं और बिहार में प्रदर्शन शानदार रहेगा। इसके साथ ही उन्होंने भ्रष्टाचार के मसले पर दो टूक अंदाज में कहा कि जो गड़बड़ करेगा, उसपर कार्रवाई होती है। कानून अपना काम करता है। जो लोग जेल गये हैं, उन्हें आज क्यों नहीं जमानत मिल रही है। कोर्ट में तथ्य रखना चाहिए, जमानत मिल जाएगी।

वहीं, उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी परिवार की पार्टी नहीं है कि जो चाहे टिकट लेकर आ जाए, ऐसा नहीं है। विवेक ठाकुर हो या फिर कोई और। उन्होंने अपनी उपयोगिता साबित की है लेकिन विरोधी गठबंधन में आजतक ये तय नहीं हुआ है कि कौन कहां से चुनाव लड़ेगा।


Copy