बालू माफियाओं ने की गोलीबारी : इलाके में मचा हड़कंप, 3 जख्मी, जानिए क्या है पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
 Sand mafia opened fire in Gaya  Sand mafia opened fire in Gaya

GAYA : गया के कोतवाली थाना क्षेत्र के वारिस नगर मोहल्ले में अवैध बालू उठाव का विरोध मोहल्ले वासियों द्वारा किया गया. जिससे नाराज बालू माफियाओं ने गोलीबारी की. इस गोलीबारी की घटना में 3 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मौके पर पहुंची सिटी एसपी

सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना और सिटी एसपी प्रेरणा कुमार मौके पर पहुंचीं और मामले की छानबीन शुरू की. हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पहले ही गोलीबारी करने वाले लोग भाग खड़े हुए. घटना के बाद स्थानीय लोग जमा हो गए.

मौके पर पहुंची सिटी एसपी प्रेरणा कुमार ने बताया कि वारिस नगर मोहल्ले में माफियाओं द्वारा अवैध तरीके से बालू का उठाव किया जा रहा था. साथ ही बालू लदे ट्रैक्टर को इस मोहल्ले से काफी तेज गति से ले जाया जा रहा था, जिसका स्थानीय लोगों ने विरोध किया, जिसके बाद बालू माफियाओं द्वारा गोलीबारी की गई, जिससे इस मोहल्ले के 3 लोग घायल हो गए हैं, जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. घटना में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. कहीं भी किसी तरह की तनावपूर्ण स्थिति नहीं है. घटनास्थल पर पुलिस बल की तैनाती की गई है.


Copy