सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय का निधन : आज लखनऊ लाया जाएगा पार्थिव शरीर, अंतिम संस्कार कल

Edited By:  |
sahara-chief-subrata-roy-passes-away-today-mortal-remains-will-be-brought-to-lucknow-funeral-tomorrow sahara-chief-subrata-roy-passes-away-today-mortal-remains-will-be-brought-to-lucknow-funeral-tomorrow

DESK: सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय का निधन मंगलवार की रात को हो गया. पिछले कई महिनों से वह बिमार चल रहे थे. मृत्यु की वजह कार्डियोरेस्पिरेटरी अरेस्ट बताई गई है. आज उनके पार्थिव शरीर को लखनऊ लाया जाएगा. जहां उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दी जाएगी.


सुब्रत रॉय पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे. जिसे लेकर मुंबई के निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. हाइपर टेंशन और बीपी की समस्या से भी सुब्रत रॉय कई दिनों से परेशान थे. 75 साल की उम्र में उन्होंने मुंबई के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली. सुब्रत रॉय का नाम भारत के बड़े कारोबारियों की लीस्ट में शूमार है. सुब्रत रॉय को सहारा इंडिया के स्थापक के तौर पर जाना जाता है.


सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय का पार्थिव शरीर को आज लखनऊ ले जाया जाएगा. विशेष विमान से करीब साढ़े तीन बजे अमौसी एयरपोर्ट पर उनके पार्थिव शरीर को पहुंचाया जाएगा. इसके बाद करीब शाम 5 बजे पार्थिव शरीर को, लोगों के दर्शन के लिए गोमती नगर स्थित सहारा सिटी में रखा जाएगा. कयास लगाए जा रहे है की बड़ी संख्या में सहारा समूह से जुड़े देश भर के कर्मचारी पहुंचगें. सुब्रत रॉय का अंतिम संस्कार गुरुवार को गोमती नगर के बैकुंठ धाम में किया जाएगा. बता दे कि सहारा इंडिया परिवार ने एक प्रेस नोट जारी कर सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय के निधन की सूचना दी गई थी. प्रेस नोट में निधन का कारण कार्डियोरेस्पिरेटरी अरेस्ट बताया गया है.



Copy