सड़क हादसे में रिटायर्ड सेल कर्मी की मौत : आक्रोशित परिजनों ने बालीडीह मुख्यमार्ग किया जाम

Edited By:  |
Reported By:
sadak hadse mai ritaaird sail karmi ki maut sadak hadse mai ritaaird sail karmi ki maut

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां तेज गति से सीमेंट लदी ट्रक की चपेट में आने से रिटायर्ड सेल कर्मी की मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों ने बालीडीह क्षेत्र के मुख्य सड़क को जाम कर दिया है. परिजनों ने 25 लाख रुपये मुआवजा और नियोजन की मांग कर रहे हैं. सड़क जाम होने से गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है.


बताया जा रहा है कि डालमिया सीमेंट प्लांट से तेज गति से सीमेंट लेकर जा रहे ट्रक की चपेट में आने से गोडाबाली के रहने वाले रिटायर्ड सेल कर्मी कृष्ण गोपाल सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण और परिजनों ने 25 लाख रुपये मुआवजा और नियोजन की मांग को लेकर औद्योगिक बालीडीह क्षेत्र के मुख्य सड़क को जाम कर दिया है. सड़क जाम होने से गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है.

इस हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है. ग्रामीणों का कहना है कि यह औद्योगिक सड़क है. इसके बावजूद किसी प्रकार की कोई स्पीड लिमिट यहां तय नहीं किया गया है. मृतक अपनी बाइक से बालीडीह की तरफ से अपने पोते को स्कूल छोड़कर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी. जिस कारण वे सड़क पर गिर गए और उनके सिर पर ट्रक का पहिया चढ़ गया. जिस कारण उनकी पहचान भी नहीं हो पा रही है. मृतक के पुत्र ने कहा कि आज हमारी स्थिति यह हो गई है कि हम उनके चेहरे को भी अंतिम बार देख नहीं पा रहे हैं जो काफी दुखद है.


झामुमो नेता मंटू यादव ने कहा कि यह सड़क एक्सीडेंटल जॉन बन चुका है. जल्दी प्लांट पहुंचने के हर प्लांट से जल्दी गाड़ी लेकर निकलने के हड़बड़ी में गाड़ियां तेज गति से चल रही है और लोगों को कुचलना का काम कर रही है.


Copy