सांसद निशिकांत ने किया सड़क का शिलान्यास : कहा, हमारी सरकार बड़ी योजनाएं ही नहीं बल्कि छोटी योजनाओं पर भी देती ध्यान

Edited By:  |
Reported By:
saansad nishikant ne kiya sadak ka shilanyas  saansad nishikant ne kiya sadak ka shilanyas

मधुपुर : गोड्डा सांसद डॉ० निशिकान्त दुबे आज प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत पुरानी चिहुटिया-चेतनारी पथ निर्माण योजना का शिलान्यास किया. यह सड़क 4 करोड़ 92 लाख, 61 हजार रुपये की लागत से बनने वाली है.



इस अवसर पर सांसद डॉ. निशिकान्त दुबे ने कहा कि बड़ी-बड़ी योजनाओं के साथ-साथ ग्रामीण योजनाएं भी जरूरी है. इससे ग्रामीण भी विकास की मुख्य धारा से जुड़ सकेंगे. उन्होंने कहा कि सड़कें बनेगी तभी गांव का विकास होगा. उन्होंने कहा कि इस सड़क की मांग लंबे समय से की जा रही थी. जो अब पूरा हुआ है. हमारी सरकार सिर्फ बड़ी योजनाएं ही नहीं बल्कि छोटी योजनाओं पर भी ध्यान देती है. कुछ लोगों का कहना था कि सांसद बड़ी योजनाओं पर ही ध्यान देते हैं, निचले स्तर की योजनाओं पर उनका ध्यान नहीं रहता. इस सड़क का शिलान्यास वैसे लोगों के लिए ही जवाब है.


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में उनके द्वारा 280 पुल स्वीकृत कराई गई है जिसका निर्माण कार्य चल रहा है. कहा कि मधुपुर से देवघर जाने के लिए पहले 60 किलोमीटर का रास्ता तय करना पड़ता था. लेकिन अब मधुपुर से देवघर के लिए चार रास्ते हो गए हैं, जो महज 28 से 30 किलोमीटर का है. यह इन 10 वर्षों में ही पूरा हुआ है.

सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि 5 वर्षों में जितना गोड्डा लोकसभा में विकास का कार्य हुआ है शायद ही पूरे देश के किसी लोकसभा में इतना विकास का कार्य देखने को मिलेगा. इस अवसर पर उनके साथ चेतनारी पंचायत के मुखिया सुधीर यादव, पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष संजय यादव, भाजपा नगर अध्यक्ष रवि रवानी,मनोज रवानी समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.


Copy