सांसद निशिकांत मृतका निशा के परिजनों से मिले : कहा, निशा को हर हाल में मिलेगी इंसाफ

Edited By:  |
Reported By:
saansad nishikant mritika ke parijano se mile saansad nishikant mritika ke parijano se mile

मधुपुर : गोड्डा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे निशा मौत प्रकरण को लेकर आज उनके पीड़ित परिवार से मिले. सांसद ने निशा की दर्दनाक मौत की कहानी सुनकर खुद को रोक नहीं पाए.


उन्होंने कहा कि मैं अपनी बहन की मौत का दर्द आज तक नहीं भूल पाया हूँ. किसी के परिवार से कोई गुजर जाता है उसका वह पीड़ित परिवार ही समझ सकता है. निशा को हर हाल में इंसाफ मिलेगी. सांसद ने कहा कि मैं ही देवघर जिला का एकमात्र ऐसा नेता हूँ,जो आज तक अनुराग हॉस्पिटल चेरीटेबल ट्रस्ट को नहीं देखा हूं. हॉस्पिटल बनती है जान बचाने के लिए ना की जान लेने के लिए. उन्होंने कहा कि इस लड़ाई को अंतिम सांस तक लड़ी जाएगी. जो जो भी दोषी हैं,बख्से नहीं जायेंगे. उन्होंने राज्य सरकार,पुलिस और प्रशासन से कहा कि दोषी को सजा दिलाने में कोई कसर नहीं रखे,ताकि दोषी बच सके.


गौरतलब है कि करौं प्रखंड के प्रतापपुर निवासी निशा कुमारी मधुपुर के नया बाजार में रहकर अस्पतला में नर्स के रुप में कार्य करती थी. उसकी तबीयत खराब होने पर अस्पताल में पिछले 5 सितंबर को भर्ती कराया गया था. डॉ.आलोक मोहन की टीम ने उसका सीबीडी ऑपरेशन किया था. ऑपरेशन के कुछ दिन बाद ही उसकी तबीयत खराब हो गई. इसके बाद उसकी स्थिति और बिगड़ती देख दोबारा ऑपरेशन किया गया. दोबारा ऑपरेशन के बाद भी सुधार नहीं होने पर उसे कोलकाता रेफर कर दिया गया. लेकिन 28 सितंबर को इलाज के दौरान उसकी वहां मौत हो गई.

परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए अस्पताल के बाहर धरना प्रदर्शन किया. दोषियो पर कार्रवाई के नाम पर अभियान भी चलाया. निशा के पिता ने थाना में मामला दर्ज करने के लिए लिखित शिकायत की थी. और मामले की जांच कराने की मांग की थी.


Copy