कई जिलों में योगदान देंगे ग्रामीण विकास पदाधिकारी : मंत्री श्रवण कुमार ने दी बधाई, लगन के साथ प्रशिक्षण लेने का दिया सुझाव

Edited By:  |
 Rural development officers will contribute in many districts  Rural development officers will contribute in many districts

PATNA : बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार द्वारा बिहार लोक सेवा आयोग से चयनित 68वीं बैच के कुल 7 परिक्ष्यमान ग्रामीण विकास पदाधिकारियों को प्रशिक्षण हेतु विभिन्न जिलों में योगदान के लिए नियुक्ति-पत्र का वितरण मंत्री के कार्यालय कक्ष में किया गया है।

मंत्री श्रवण कुमार ने आदिति कुमारी, नीतीश पाठक, अंकित कुमार, रीमा शर्मा, विकास सिंह, आदर्श कुमार नन्दा और कुमार देवव्रत को प्रशिक्षण हेतु विभिन्न जिलों में योगदान हेतु नियुक्ति-पत्र वितरित किया गया। उपरोक्त परिक्ष्यमान पदाधिकारियों को मंत्री द्वारा सर्वप्रथम बधाई दी गयी और लगन एवं उत्साह के साथ प्रशिक्षण प्राप्त करने का सुझाव दिया।

साथ ही बताया गया कि गरीबी उन्मूलन में आपलोगों का विशेष योगदान है तथा ग्रामीण विकास विभाग की जितनी योजनाएं हैं, सभी गरीबों से जुड़ा हुआ है तथा गरीबों का विभाग पर काफी भरोसा है।

श्रवण कुमार ने प्रशिक्षु पदाधिकारियों से अपेक्षा करते हुए कहा कि आपलोग बिना भेदभाव के गरीब जनता के लिए अपने दायित्वों का निर्वहन करेंगे । बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में बिहार में सरकारी नौकरी, रोजगार का विशेष अवसर मिल रहा है । बिहार के नौजवानों के लिए मुख्यमंत्री जी की सोच से यह संभव हो सकता है ।

इस अवसर पर ग्रामीण विकास विभाग के अपर सचिव नंद किशोर साह, संयुक्त सचिव, मंजू प्रसाद और अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे ।


Copy