रिकवरी एजेंट को गोली मारकर हत्या : सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर गैंगस्टर प्रिंस खान और उसके गुर्गे ने घटना की ली जिम्मेदारी

Edited By:  |
Reported By:
ricovery ajent ko goli maarkar hatya ricovery ajent ko goli maarkar hatya

धनबाद : बड़ी खबर धनबाद से जहां आज सुबह पीके रॉय कॉलेज परिसर में अपराधियों ने रिकवरी एजेंट को गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के बाद लोगों ने उसे अस्पताल लाया जहां उसकी मौत हो गई. घटना के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर गैंगस्टर प्रिंस खान और उसके गुर्गे ने घटना की जिम्मेदारी लेते हुए रिकवरी एजेंट उपेंद्र सिंह को गोली मारने की बात कबूली है.

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले रिकवरी एजेंट उपेंद्र सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें उसने प्रिंस खान को खुलेआम चेतावनी देते हुए कहा था कि वह जो बिगाड़ सकता है… बिगाड़ लो. मां भगवती की उस पर कृपा है. उसी वीडियो को वायरल करते हुए गैंगस्टर प्रिंस खान के कथित शूटर ने हत्या की बात कबूली है. वायरल वीडियो पर मेजर के नाम से लिखा हुआ है कि, “हम छोटे सरकार के शूटर मेजर रिकवरी एजेंट उपेंद्र सिंह को मारने की जिम्मेवारी ले रहे हैं”.

घटना के संबंध में लोगों का कहना है कि अपराधी खुलेआम आतंक मचा कर पुलिस को लगातार चुनौती दे रहा है. परंतु पुलिस हाथ पर हाथ धरे हुए मूकदर्शक बनी हुई है. अब ऐसे में भला कानून व्यवस्था को शहर में कैसे व्यवस्थित किया जा सकेगा? यह अपने आप में एक सवाल बना हुआ है.


Copy