दिन हो या रात..भोजपुर पुलिस है तैनात : अवैध बालू खनन को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी, पुलिस ने बढ़ायी गश्त

Edited By:  |
 Rapid raid regarding illegal sand mining  Rapid raid regarding illegal sand mining

ARA :जिले में मध्य रात्रि में पुलिस अधीक्षक भोजपुर प्रमोद कुमार और सहायक पुलिस अधीक्षक सदर परिचय कुमार द्वारा संयुक्त रूप से भोजपुर के कई थाना क्षेत्र में न सिर्फ अवैध बालू खनन और परिवहन के खिलाफ अन्य अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, एसडीओ और खनन अधिकारी और डीटीओ के साथ छापेमारी की।

आपको बताते चलें कि इसके साथ ही विभिन्न थाना क्षेत्र की गश्ती चेकिंग थाना परिसर में ओडी चेकिंग और डायल 112 की गाड़ियों की सतर्कता को भी चेक किया गया। इस दौरान बेहतर कार्य करने वाले डायल 112 जीरो माइल तथा ओडी पदाधिकारी एएसआई रीता कुमारी चरपोखरी थाना और पीटीसी अनुपमा कुमारी ओडी पदाधिकारी उदवंत नगर तथा उदवंतनगर के संतरी होमगार्ड को पुरस्कृत भी किया गया और कुछ लापरवाही बरतने वाले पदाधिकारी और कर्मियों को चेतावनी दी गई तथा कुछ को स्पष्टीकरण की भी मांग की गई है।

आगामी चुनाव और होली पर्व को देखते हुए सभी थाना क्षेत्र में चलाए जा रहे विशेष समकालीन अभियान का भी पुलिस अधीक्षक और सहायक पुलिस अधीक्षक के द्वारा स्थिति को चेक किया गया तो ज्यादातर थाना अध्यक्ष समकालीन अभियान के तहत क्षेत्र में छापामारी में पाए गए। सभी थाना अध्यक्ष को आगामी चुनाव और पर्व को देखते हुए कई जरूरी दिशा-निर्देश दिए गए तथा इसका सख्ती से अनुपालन करने हेतु निर्देशित किया गया।

(आरा से विवेक कुमार का रिपोर्ट)


Copy