बॉक्स ऑफिस पर फिर दिखेगा रजनीकांत का Swag : धमाकेदार तरीके से रिलीज होगा 'जेलर', दफ्तर में छुट्टी का ऐलान

Edited By:  |
rajnikant ki film jailer ka dhansu hoga reliese, kai offico me chutti ka elaan rajnikant ki film jailer ka dhansu hoga reliese, kai offico me chutti ka elaan

DESK : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जेलर' को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। रजनीकांत की ये फिल्म आगामी 10 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि रजनीकांत की हर फिल्म की तरह ही यह फिल्म भी रिलीज होते ही भारत के हर हिस्से में दमदार परफॉर्मेंस दिखाएगी।


मूवी बस कुछ ही दिनों में थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म का प्रमोशन तेज कर दिया गया है। 'जेलर' का ट्रेलर और अब प्रोमो सामने आया है, जिसमें रजनीकांत का स्वैग देखने लायक लग रहा है। फिल्म 'जेलर' के साथ सुपरस्टार रजनीकांत करीब 2 साल बाद बड़े पर्दे पर एक बार फिर धांसू वापसी करने जा रहे हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही लोगों में इसका जबरदस्त क्रेज नजर आ रहा है।


'जेलर' को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि कुछ शहरों में फिल्म की रिलीज वाले दिन ऑफिस में छुट्टी कर दी गई है। जानकारी मिल रही है कि चेन्नई और बेंगलुरु के कई दफ्तरों में 10 अगस्त को कर्मचारियों की छुट्टियों की घोषणा कलर दी गई है। फिल्म ने अपने नए प्रोमो से काफी एक्साइटमेंट पैदा कर दी है।


फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। वहीं पहले दिन फिल्म को अच्छी स्क्रीन प्रेजेंस मिलने का अंदाजा लगाया जा रहा है। साथ ही यह भी जानकारी मिल रही है कि एडवांस बुकिंग में फिल्म ने विदेशों में 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इससे फिल्म के डीसेंट ओपनिंग का अंदाजा लगाया जा सकता है।


Copy