पुणे- बैंगलुरु NH पर भीषण सड़क हादसा : हैंड ब्रेक के बाद भी नहीं रुके पहिये, बैक टू बैक टकराई 48 गाड़ियां

Edited By:  |
pune banglluru NH par bheeshan sadak hadsa pune banglluru NH par bheeshan sadak hadsa

DESK : राष्ट्रीय राजमार्ग (NH) पर बैक टू बैक 48 गाड़ियों की भिड़ने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यह हादसा पुणे-बेंगलुरू नेशनल हाइवे पर हुआ है। इस हादसे में कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना भी मिल रही है।

मामला पुणे-बेंगलुरू नेशनल हाइवे स्थित नवले पुल पर हुई है। बताया जा रहा है कि हाइवे पर किसी कंटेनर के ब्रेक फेल होने से यह दुर्घटना हुआ। कंटेनर का तेल सड़कों पर फैलने से गाड़ियां स्लिप कर एक दूसरे से टकराती हुई 48 गाड़ियां एक दूसरे से भिड़ गई। हादसे की सूचना के बाद पुणे फायर ब्रिगेड के अलावा पुणे मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी की टीम स्पॉट पर पहुंची है। हादसे के बाद सतारा से मुंबई जाने वाली सड़क पर लंबा ट्रैफिक जाम हो गया। दो किलोमीटर से दूरी तक हाईवे पर जाम लग गया है।

सड़क दुर्घटना के घायलों को लोकल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना में 10 से 15 लोगों को मामूली चोटें आईं और उन्हें मौके पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया। हालांकि, छह से आठ अन्य लोगों को इलाज के लिए दो अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया। पुलिस उपायुक्त (जोन III) सुहेल शर्मा ने बताया कि ट्रक के संदिग्ध ब्रेक फेल होने के कारण यह हादसा हुआ है। ट्रक सहित कम से कम दो दर्जन वाहनों को नुकसान पहुंचा है। इसमें से 22 से अधिक कारें थीं। हालांकि, इस दुर्घटना में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है। शर्मा ने बताया कि क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया दिया गया है।


Copy