'लालू जी कितने अच्छे बाप हैं कि...', : प्रशांत किशोर ने कसा जोरदार तंज, जनता से की अपील, कहा : अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए दीजिए वोट

Edited By:  |
 Prashant Kishore sharp taunt on Lalu Prasad  Prashant Kishore sharp taunt on Lalu Prasad

MADHEPURA : जन सुराज अभियान के तहत बिहार की पदयात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने बुधवार को मधेपुरा में दूसरे दिन पदयात्रा की, जहां उन्होंने कई कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान प्रशांत किशोर ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए कहा कि लालू यादव कितने अच्छे पिता है, जो नौंवी फेल अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। बिहार का राजा बनाना चाहते हैं। लोग कहते हैं कि मैं उनकी शिकायत करता हूं, मैं उनकी शिकायत नहीं बल्कि तारीफ़ कर रहा हूं कि वे अभी भी चाहते हैं कि उनका बेटा मुख्यमंत्री बने, उसके लिए अभी भी जुटे हुए हैं।

PK का हुआ जोरदार स्वागत

पदयात्रा के दौरान कई जगहों पर फूलों की माला, अंगवस्त्र पहनाकर लोगों ने उनका स्वागत किया। यात्रा के दौरान गांव के लोगों ने प्रशांत किशोर की पदयात्रा का स्वागत बैंड-बाजा, ढोल-नगाड़ों के साथ किया। इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाओं की भीड़ भी देखने को मिली।

प्रशांत किशोर की अपील - वोट अपने बच्चों के लिए दीजिए

जन सुराज पदयात्रा के तहत श्रीपुर, बालम गढ़िया में आम सभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आप जिसको वोट देना चाहते हैं दीजिए, मगर वोट अपने बच्चों के लिए दीजिए। नेता आकर आपको कहेंगे कि वोट देश के विकास के लिए दीजिए। मैं आपको ठीक इसके विपरित बता रहा हूं कि वोट अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए दीजिए।

उन्होंने कहा कि वोट देते समय स्वार्थी बनिए, तब जाकर आपके और आपके बच्चों का बेहतर भविष्य हो पाएगा। नेता को देखकर वोट मत दीजिए। अगर नेता को देखकर वोट देंगे तो उनके बच्चों की जिंदगी सुधरेगी, इससे आपके जीवन में कोई परिवर्तन नहीं आने वाला इसलिए इस बार वोट अपने हक़ के लिए दीजिए, तब जाकर आपका जीवन बेहतर हो पाएगा।

धैलाढ़ और मधेपुरा के 8 गांवों में की पदयात्रा

श्रीपुर बालम गढ़िया से पदयात्रा की शुरुआत कर वे गढ़िया, पीठाही, मठाही, भान टेकरी, पिपराही, भेलवा में स्थानीय लोगों के साथ संवाद कर रात्रि विश्राम के लिए यहीं रुके।