पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : दो अलग अलग मामलों में पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
police ko mili badi kaamyabi police ko mili badi kaamyabi

साहेबगंज : खबर है साहेबगंज की जहां राधानगर थाना की पुलिस ने आपराधिक योजना बनाने के दौरान देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.

एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने सोमवार को पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए माजिद टोला गांव में एक व्यक्ति असराफुल हथियार के साथ घूम रहा है. इसके आलोक में राधा नगर थाना प्रभारी कुंदन कांत विमल की अगुवाई में पुलिस टीम ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए माजिद टोला गांव से असराफुल हक (40)नामक एक व्यक्ति को एक देसी कट्टा व दो गोली के साथ गिरफ्तार किया है.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार असराफुल हक का पूर्व से भी आपराधिक इतिहास रहा है.

वहीं एक अन्य बड़ी घटना में राधा नगर थाना की पुलिस ने मुंबई में गिफ्ट हाउस से हुए25लाख रुपये की चोरी मामले में मुंबई से आए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले के 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते6जुलाई2022को मुंबई स्थित ओसियन गैलरी नामक गिफ्ट की दुकान में25लाख रुपए नगद चोरी हुई थी.

मामले में मुंबई पुलिस ने राधा नगर थाना क्षेत्र के दो आरोपियों को चिन्हित करते हुए इन्हें गिरफ्तार करने का अनुरोध किया था. इसके आलोक में एक टीम गठित की गई थी. राधा नगर थाना प्रभारी कुंदन कांत विमल की अगुवाई में गठित टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए मध्य पियारपुर हाजी टोला गांव निवासी दुलाल मोहम्मद (30)और राजमहल थाना क्षेत्र अंतर्गत हसन टोला निवासी मोतिउर उर्फ मोटू (46)को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने दोनों के पास से चोरी के4लाख एक हजार रुपए भी बरामद की है.


Copy