PM मोदी बिहार में पहली बार करेंगे रोड शो : डेट और जगह तय, रोड शो के अगले दिन करेंगे ताबड़तोड़ तीन रैली, तेजस्वी ने कसा तंज

Edited By:  |
 PM Modi will do road show for the first time in Bihar  PM Modi will do road show for the first time in Bihar

PATNA :पूरे देश में लोकसभा चुनाव का शोर है। इस बीच देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने NDA प्रत्याशियों के पक्ष में जोर लगा दिया है। वे एक दिन में 3 से 4 सभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में वे बिहार में पहली बार रोड शो करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री 12 मई को पटना में रोड शो करेंगे।

पटना में करेंगे रोड शो

प्रधानमंत्री 12 मई को पटना में रोड शो करेंगे। उनका रोड शो पटना के इनकम टैक्स गोलंबर से शुरू होगा और फिर डाकबंगला चौराहा होते हुए कदमकुआं रोड में समाप्त होगा। बीजेपी ने इस रोड शो की तैयारियां शुरू कर दी है। वहीं, PMO ने भी इसकी मंजूरी दे दी है। रोड शो के बाद प्रधानमंत्री पटना में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

रोड शो के अगले दिन तीन रैलियां

पटना में रोड शो के बाद प्रधानमंत्री अगले दिन यानी 13 मई को बिहार के तीन लोकसभा क्षेत्र हाजीपुर, वैशाली के मोतीपुर और सारण में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वे 9 बजे हाजीपुर, साढ़े 10 बजे वैशाली के मोतीपुर और साढ़े 12 बजे सारण में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि पीएम मोदी बिहार में 7 चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके हैं।

तेजस्वी ने कसा तंज

फिलहाल प्रधानमंत्री के पटना में होने वाले रोड शो पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने तंज कसा है और कहा है कि बहुत अच्छा है। 5 साल बाद फिर पटना आ रहे हैं। वो लोग कहते हैं कि पटना सबसे सेफ सीट है। नौकरी के एजेंडे ने उनको रोड पर ले आया है, जो सबसे सेफ सीट बोलते थे। वहां भी उनको रोड शो करना पड़ रहा है। तेजस्वी ने कहा कि मैं हमेशा कहता रहा हूं कि इसबार बेहद चौंकाने वाले रिजल्ट आएंगे।


Copy