फिर बिहार आएंगे PM मोदी : 12 दिनों में तीसरी बड़ी रैली में भरेंगे हुंकार, तारीख़ और जगह फिक्स, यहां जानिए पूरा डिटेल

Edited By:  |
Reported By:
 PM Modi visited GAYA on 16th April  PM Modi visited GAYA on 16th April

PATNA : लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एड़ी-चोटी का जोर लगा दिए हैं। वे एक दिन में कई-कई सभाएं कर रहे हैं। वे एकबार फिर बिहार आने वाले हैं। बीते 12 दिनों में बिहार का उनका ये तीसरा दौरा होगा। वे आगामी 16 अप्रैल को एनडीए प्रत्याशी जीतन राम मांझी के पक्ष में गया में बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे।

गया में करेंगे बड़ी रैली

पहले चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गया में जीतन राम मांझी के समर्थन में रैली कर NDA के पक्ष में वोट मांगेंगे। वे गया के गांधी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही 13 अप्रैल को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी जीतन राम मांझी के समर्थन में रोड शो और रैली करने वाले हैं।

औरंगाबाद में शाह की होगी रैली

गौरतलब है कि हाल ही में पीएम मोदी ने जमुई में लोजपा (रामविलास) प्रत्याशी अरुण भारती और नवादा में बीजेपी प्रत्याशी विवेक ठाकुर के समर्थन में रैली की थी। पहले चरण में बिहार की गया, औरंगाबाद, नवादा और जमुई लोकसभा सीट पर चुनाव होने हैं। इनमें से तीन सीटों पर पीएम मोदी तो एक सीट औरंगाबाद में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रैली होने वाली है।

19 अप्रैल को होनी है वोटिंग

विदित है कि लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव प्रचार का 16 अप्रैल को आखिरी दिन है। 19 अप्रैल को मतदान होना है। पहले चरण की 4 सीटों में से दो सीटों पर बीजेपी ने अपने प्रत्याशी उतारे हैं। नवादा और औरंगाबाद में भाजपा के प्रत्याशी हैं। वहीं, गया से 'हम' के उम्मीदवार जीतन राम मांझी और जमुई से चिराग पासवान ने बहनोई अरुण भारती को मैदान में उतारा है।


Copy