निकले थे ड्यूटी पर ..मिल गई मौत : सीवान में पुलिस जीप को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर...

Edited By:  |
Reported By:
pilice van ko truck ne marri takkar.sub inspector ki maut. pilice van ko truck ne marri takkar.sub inspector ki maut.

Siawan:-बड़ी खबर बिहार के सीवान से है..जहां ड्यूटी पर तैनात दारोगा(sub-inspector)भुनेश्वर सिंह की मौत के बाद पुलिस महकमा में मातम का माहौल है..उनके सहयोगी समेत जिले के एसपी ने मौत पर दुख जताते हुए श्रद्धांजलि दी है.

बताते चले कि जिले की हुसैनगंज थाना की पुलिस टीम मैरवा थाना क्षेत्र के कबीरपुर गांव में छापेमारी करने जा रही थी..रास्ते में मछरिया मोड़ के पुलिस जीप को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी थी,जिसमें उनकी भुवनेश्वर सिंह की मौत हो गई थी.दारोगा भुवनेश्वर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि 4 अन्य जवा नघायल हो गए थे,जिन्हें दसर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे के बाद पुलिस लाइन में भुनेश्वर सिंह को सलामी दी गई। एसपी शैलेश कुमार सिन्हा समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं जवानो ने दुखी मन से भुनेश्वर सिंह को सलामी दी.वही मीडिया से बात करते हुए एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने हादसे की चर्चा करते हुए कहा कि उसमे उनका जांबाज दारौगा हम सबो को छड़कर चला गया है.सरकार की तरफ से हर संभव मदद की कोशिश की जा रही है.परिवार को पूरी सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी.

गौरतलब है कि एसआई भुनेश्वर सिंह का घर यूपी के चंदौली में है और ये बिहार के सिवान जिले के हुसैनगंज थाना में एसआई पद पर पदस्थापित थे.


Copy