हत्या से दशहत में कारोबारी : पटना सिटी में लगातार तीसरे दिन अपराधियों ने की गोलीबारी... रंग कारोबारी की हत्या कर दी

Edited By:  |
Reported By:
PATNA CITY ME LAGATAR MUDER SE DAHSAT ME KAROBARI PATNA CITY ME LAGATAR MUDER SE DAHSAT ME KAROBARI

PATNA:- राजधानी पटना एवं आस-पास के इलाके में लगातार हो रही हत्या की घटना से कारोबारी दहशत में हैं.एक बार फिर से पटना सिटी में अपराधियों ने एक रंग व्यवसाई को गोलीमार हत्या कर दी है जिसके बाद से पटना सिटी के मंडी में दहशत व्याप्त हो गया है.

हत्या की यह घटना खाजेकलां थाना क्षेत्र के बंदरिया गली के पास की है जहां पर रंग का कारोबार करने वाले एक युवक को इस बार अपराधियों ने अपना निशाना बनाया है और उसे सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी है जिसके बाद से पूरे मंडी बाजार में दहशत व्याप्त हो गया है.घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की पर इस हत्या से पुलिस की पेट्रोलिंग गस्ती की कलई खुल गई है क्योंकि यह घटना थाने से महज कुछ ही दूरी पर हुआ है.

बता दें कि लगातार तीन दिनों में दो थाना क्षेत्रों में करीब 5 लोगों को अपराधियों ने गोली मारी है जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और करीब 3 लोग घायल है । पहली घटना चौक थाना क्षेत्र के भामाशाह गली में 2 दिन पहले दही व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मार दी थी और ठीक उसके अगले ही दिन चौक थाना क्षेत्र के ही मिर्चाई गली में प्रमोद बांग्ला सहित उनके बेटे और उनके स्टाफ को अपराधियों ने गोली मार दी थी और अब ठीक अगले दिन यानि अभी-अभी पटना सिटी में फुटपाथ पर रंग की दुकान करने वाले युवक को अपराधियों ने गोली मार दी ।


Copy