परिवार में मातम : 15 वर्षीय बच्चे की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस जुटी जांच में

Edited By:  |
pariwaar  mai  maatam pariwaar  mai  maatam

देवघर: बड़ी खबर देवघर से जहां जसीडीह थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव में 15 वर्षीय बालक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. पहाड़ कोठी स्थित तालाब के पास बच्चे का शव मिला है. मृतक बच्चे के पेट और पीठ पर गहरे चोट के निशान हैं. सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं पुलिस घटना की जांच पड़ताल शुरु कर दी है.

बताया जा रहा है कि मृतक सूरज कुमार अपने मां बाप का एकलौता बेटा था जो जसीडीह केSDMपब्लिक स्कूल का 8वीं कक्षा का छात्र था. वहीं मृतक जसीडीह थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. बच्चे की माता और पिता का रो रो कर बुरा हाल है.

परिजन ने बताया कि लड़का बुधवार को शाम में घूमने के लिए निकला था. जब देर शाम तक लौटकर नहीं आया तो काफी खोजबीन किया गया लेकिन पता नहीं चला. आज सुबह राहगीरों से पता चला कि जसीडीह अंलफोसा स्कूल और पहाड़ कोठी के समीप तालाब के पास एक बच्चे का शव मिला है. परिजन पास जाकर देखा तो सूरज कुमार का शव था जो कि उसके शरीर में छूरा से हमला कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.


Copy