यातायात व्यवस्था को लेकर हुई बैठक : शहर में अब नाबालिग टोटो ऑटो चलते पकड़े गए तो होगी कार्रवाई: एसडीओ

Edited By:  |
Reported By:
Now if minors are caught driving Toto auto in the city, action will be taken: SDO Now if minors are caught driving Toto auto in the city, action will be taken: SDO

पाकुड़:- कोर्ट परिसर स्थित अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय कक्ष में अनुमंडल पदाधिकारी हरिवंश पंडित की अध्यक्षता में यातायात संबंधित एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्य रूप से शहर के यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ करने पर चर्चा हुई।


मौके पर मुख्यालय डीएसपी बैद्यनाथ प्रसाद, डीएमओ प्रदीप कुमार साह, डीटीओ संजय पीएम कुजूर, खान निरीक्षक पिंटू कुमार, नगर प्रशासक व नगर थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार और चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी गन शामिल हुए। एसडीओ हरिवंश पंडित ने कहा ट्रैफिक व्यवस्था को सरल करना है। बैठक में प्रस्ताव रखा गया। हरिवंश पंडित ने दिया आदेश देते हुऐ कहा कि नो एंट्री में भी शहर में कई गाड़ियां घुस जाती है उन पर सख्ती से कार्रवाई हो। जो बिना लाइसेंस के छोटे बच्चे टोटो ऑटो चलाते हैं उन पर कार्रवाई हो, टोटो ऑटो के लिए जो जगह चिन्हित की गई है उन जगहों पर टोटो लगाएं। मौके पर चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधियों को भी यह निर्देश दिया गया कि जो लोग दुकान के सामने सड़क पर वाहन खड़ा करते हैं उनको सचेत किया करें। साथ ही साथ उपायुक्त आवास के समक्ष जो टोल टैक्स वसूली का कैंप लगा है उसे हटाकर दूसरे जगह शिफ्ट करने का निर्देश दिया गया है।



Copy