HAM अध्यक्ष से मिले नित्यानंद राय : बंद कमरे में आधे घंटे तक हुई मुलाकात, चिराग-कुशवाहा के सवाल पर साधी चुप्पी

Edited By:  |
Reported By:
 Nityanand Rai met HAM President Santosh kumar suman  Nityanand Rai met HAM President Santosh kumar suman

PATNA :आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बिहार का सियासी पारा गरमाया हुआ है। सारी पार्टियां अपनी सियासी गोटी सेट करने की जुगत में जुट गयी हैं। इसी कड़ी में आज केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री और बिहार बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष नित्यानंद राय ने HAM के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन से मुलाकात की है। इस मुलाकात के अब कई सियासी मायने निकाले जाने लगे हैं।

नित्यानंद राय ने संतोष सुमन से की मुलाकात

आपको बता दें कि केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय की संतोष कुमार सुमन के साथ ये मुलाकात तकरीबन आधे घंटे तक चली। इस मुलाकात के बाद नित्यानंद राय ने कहा कि NDA में ऑल इज वेल है। हालांकि, उन्होंने चिराग पासवान और उपेन्द्र कुशवाहा को लेकर पूछे गये सवाल पर चुप्पी साध ली।

"एनडीए के साथ हैं हम"

वहीं, मीटिंग के बाद 'हम' अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन ने कहा कि हम NDA के साथ हैं और लगातार मुलाकातें होती रहती हैं लिहाजा इसके कोई मायने नहीं निकाला जाए। हमलोगों के बीच में सारी बातें हो चुकी हैं। कहीं कोई दिक्कत या कोई विवाद नहीं है।

वहीं, गया सीट पर फंसे पेंच पर संतोष कुमार सुमन ने कहा कि जल्द ही आपलोगों को सारी बातें मालूम हो जाएंगी। कहीं कोई पेंच नहीं है, सबकुछ आपसी सामंजस्य के साथ रणनीति बनायी जा रही है। वहीं, डोरे डालने वालों पर प्रहार करते हुए संतोष कुमार सुमन ने कहा कि डोरे डालने वाले डालते रहें लेकिन हम जहां है, वहां मजबूती के साथ खड़े हैं।


Copy