निशा मौत मामले में अनुराग अस्पताल की बढ़ी मुश्किलें : पुलिस की अनुसंधान टीम अस्पताल पहुंच कर डॉ. एवं कर्मियों से की पूछताछ

Edited By:  |
Reported By:
nisha maut prakran mai anurag aspatal ki barhi mushkilen nisha maut prakran mai anurag aspatal ki barhi mushkilen

मधुपुर: निशा मौत प्रकरण मामले में अनुराग अस्पताल प्रबंधन की मुश्किलें अब बढ़ती जा रही है. मामले की जांच करने के लिए आज एसडीपीओ बिनोद रवानी के नेतृत्व में जांच टीम अनुराग अस्पताल पहुंची. अनुसंधान के क्रम में पुलिस टीम ने अस्पताल संचालन के मानको से संबंधित दस्तावेजों को खंगाला.


एसडीपीओ बिनोद रवानी के नेतृत्व में शुक्रवार को जांच टीम अनुराग अस्पताल ऑपरेशन थियेटर, डॉक्टरों की सूची, डॉक्टरों की योग्यता संबंधी दस्तावेज, निशा के ऑपरेशन संबंधी दस्तावेज एवं निशा के अस्पताल कर्मी होने से संबंधित दस्तावेज और वेतन संबंधी कागजात, साथ ही अस्पताल द्वारा निशा के ऑपरेशन हेतु योग्य मानक से संबंधित अन्य कागजातों की जांच की गयी. अनुसंधान के क्रम में पुलिस टीम ने अस्पताल के चिकित्सकों व कर्मचारियों से भी पूछताछ की.


बता दें कि विगत 28 सितंबर को अनुराग अस्पताल में नर्स निशा कुमारी की इलाज के क्रम में मौत हो गयी थी. मामले में निशा के परिजनों ने अनुराग अस्पताल प्रबंधन व चिकित्सकों पर गलत ऑपरेशन करने का आरोप लगाया था. मामले में अस्पताल संचालक डॉ० अरूण गुटगुटिया समेत चार चिकित्सकों पर मधुपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी ह्रै.


Copy