चोरी-चोरी चुपके -चुपके : अंधेरी रात में मिलने के लिए बिजली की लाइन काट देते थे प्रेमी-प्रेमिका,पर ..

Edited By:  |
night me milne ke lie premi premika bigli ki line kaat dete thhe. night me milne ke lie premi premika bigli ki line kaat dete thhe.

DESK:-खबर बिहार के चंपारण से है..जहां प्रेमी और प्रेमिका रात के अंधेरे में एक दूसरे से मिलने अजीब तरकीब निकाली थी,पर गांव के युवकों ने उसकी तरकीब को पकड़ लिया.



दरअसल पश्चिम चंपारण के नौतन थाना क्षेत्र में एक-एक प्रेमी जोड़े को आपस में मिलने में परेशानी हो रही थी..तो दोनो ने मिलकर एक तरकीब निकाली .जिसमें रात में मिलने से पहले प्रेमिका के कहने पर प्रेमी गांव की बिजली काट देता था और फिर अंधेरे का लाभ उठाते हुए दोनो एक दूसरे के साथ समय बिताते थे.

इस बीच रोज-रोज एक खास इलाके में बिजली कटने पर कुछ युवकों को शक हुआ और फिर उनलोगों ने समूह बनाकर निगरानी शुरू की तो दोनो की चोरी पकड़ी गई.. युवाओं के समूह ने दोनो को एक साथ पकड़ लिया और प्रेमी की जमकर धुनाई करते हुए वीडियो बना लिया और फिर सोसल मीडिया पर वायरल कर दिया.इस बीच प्रेमिका अपनी प्रेमी को बचाने के लिए युवाओं की टीम से भिड़ती हुई नजर आई.


अपनी पिटाई और सोसल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से परेशान प्रेमी बदला लेने के लिए संबंधित युवाओं के घर पहुंच गया और मारपीट की कोशिश करने लगा पर लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को बुला लिया.पुलिस ने दोनो पक्षों की बात सुनने के बाद बीच-बचाव करते हुए मामला को रफा-दफा किया.

दरअसल गांव में जिस ट्रांसफार्मर से बिजली की सप्लाई होती थी, प्रेमिका अपने प्रेमी से कह कर बिजली कटवा देती थी। प्रेमी ट्रांसफार्मर में लगे एबी (एयर ब्रेक स्विच) स्विच को नीचे गिरा देता था, जिससे लाइट कट जाती थी। फिर दोनों रात के अंधेरे में मिलते थे।



Copy