नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ : पूछताछ करने गये परिजनों को आरोपियों ने मार कर किया घायल, 2 पर नामजद FIR दर्ज

Edited By:  |
Reported By:
nabalig bachi ke saath chherchar nabalig bachi ke saath chherchar

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां बीएस सिटी थाना क्षेत्र में नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. छेड़छाड़ करने वाले युवकों से जब उसके परिवार वाले पहचान कर उनसे पूछताछ करने गए तो युवकों ने लड़की के बड़े पिताजी और चचेरे भाई को मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घटना के बाद परिजनों ने 2 युवकों पर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया है.



घटना के संबंध में लड़की की मां ने बताया कि कल शाम लगभग 6:30 बजे बच्ची कुरकुरे लेने दुकान गई थी. इसी दौरान जब वह दुकान से लौट रही थी तो तीन-चार लड़के उसको जबरन छेड़छाड़ करते हुए उसके हाथ को खींचने लगे और घर ले जाने लगे. इसी दौरान एक महिला ने बच्ची को पहचान लिया और उसे सही सलामत घर लाकर इसकी जानकारी लड़की की मां को दी. जब लड़की की मां अपने पति के बड़े भाई के साथ मिलकर युवकों की पहचान करने निकली तो दो युवक खड़े मिले.


जब उनसे पकड़ कर पूछताछ करने और उनका वीडियो बनाने का प्रयास किया जाने लगा तो लोगों की भीड़ जमा हो गई और युवकों को छुड़ा दिया. इसी दौरान युवकों ने लड़की के बड़े पिताजी और चचेरे भाई को लाठी-डंडों से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. परिजन आरोपी युवकों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. वहीं लड़की के बड़े पिताजी ने थाने में दो युवकों को नामजद आरोपी बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है.


Copy