VIP Candidate Announce : गोपालगंज सीट पर सस्पेंस खत्म, मुकेश सहनी ने इन्हें बनाया उम्मीदवार, मोतिहारी में कौन

Edited By:  |
Mukesh Sahni gave ticket to Chanchal Paswan from Gopalganj seat. Mukesh Sahni gave ticket to Chanchal Paswan from Gopalganj seat.

VIP Candidate Announce :महागठबंधन में शामिल मुकेश सहनी की पार्टी VIP यानी विकासशील इंसान पार्टी बिहार में तीन सीटों पर ताल ठोकेगी। वीआईपी के खाते में गोपालगंज, झंझारपुर और मोतिहारी सीट है। इस बीच वीआईपी ने गोपालगंज से अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया है।

गोपालगंज सीट से प्रत्याशी के नाम का ऐलान

मंगलवार को मुकेश सहनी की वीआईपी ने प्रेमनाथ चंचल उर्फ चंचल पासवान को टिकट दिया है और मैदान में उतार दिया है। हालांकि, पार्टी ने अबतक मोतिहारी सीट के लिए प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की है। वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से विचार-विमर्श के बाद ही प्रत्याशी के नाम का ऐलान होगा।

मोतिहारी सीट पर प्रत्याशी फाइनल नहीं

गौरतलब है कि वीआईपी को तीन सीटें झंझारपुर, गोपालगंज और मोतिहारी मिली हैं। इनमें मोतिहारी सीट पर अबतक प्रत्याशी फाइनल नहीं हुआ है। पार्टी ने झंझारपुर से सुमन कुमार महासेठ को उम्मीदवार बनाया है। इस सीट से पहले गुलाब यादव को टिकट दिए जाने की चर्चा थी। आपको बता दें कि पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी ने पहले ही घोषणा कर दी है कि वे लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे।


Copy